‘नीतीश कुमार NDA के साथ हैं और साथ ही रहेंगे’ किसी मुगालते में न रहें I.N.D.I वाले: ललन सिंह

BiharNationalPoliticsTrendingViral News

बिहार की सियासत में एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पलटी मारने के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार को उप प्रधानमंत्री बनाने का ऑफर इंडी गठबंधन की तरफ से दिया गया है हालांकि जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और तीसरी बार निर्वाचित सांसद ललन सिंह ने तमाम तरह के कयासों को खारिज कर दिया है और कहा है कि नीतीश एनडीए के साथ हैं और साथ ही रहेंगे, इंडी वाले किसी मुगालते में न रहें।

दरअसल, लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। एनडीए के साथ साथ इंडी गठबंधन भी सरकार बनाने की तैयारी कर रही है और जोड़-तोड़ की कोशिश में जुट गई है। सियासी गलियारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारने की तैयारी कर रहे हैं। तेजस्वी यादव के साथ फ्लाइट में उनकी तस्वीर सामने आने के बाद कयासों को और भी बल मिल गया है हालांकि जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इन कयासों को सीरे से खारिज कर दिया।

दिल्ली में आज होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि देश की जनता ने एनडीए को अपना मैंडेट दे दिया है और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इस चुनाव में नीतीश कुमार की उपयोगिता किस तरह से साबित हुई? इस सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की उपयोगिता तो साबित हो चुकी है, यह हमसे पूछने के बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछिए। प्रधानमंत्री ने खुद कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सफलता हासिल हुई है।

केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू को जगह मिलने के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि यह सब काम राष्ट्रीय अध्यक्ष और एनडीए के नेताओं का है। जो भी तय करना है एनडीए के नेता मिलकर तय करेंगे। जेडीयू पूरी मजबूती से सौ फीसद एनडीए के साथ है। इंडी एलायंस वाले इसी तरह की दुनिया में रहते हैं, वे किसी मुगालते में नहीं रहें। नीतीश कुमार एनडीए के साथ हैं और एनडीए के साथ ही रहेंगे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।