Motorola Edge 50 Ultra भारत में 18 जून को होगा लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

BusinessNationalTrendingViral News

Motorola Edge 50 Ultra 18 जून 2024 को भारत में लॉन्च होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगी। 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 3D कर्व्ड डिस्प्ले और 50MP कैमरा होगा। खास बात है कि यह दुनिया का पहला स्मार्ट कनेक्ट फीचर वाला फोन हो सकता है।

भारत में Motorola Edge 50 सीरीज का धमाका जारी है। कंपनी ने एज 50 फ्यूजन और एज 50 को पिछले महीने लॉन्च करने के बाद अब एज 50 अल्ट्रा को भी भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है। मोटोरोला ने एज 50 अल्ट्रा की लॉन्च डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। यह फोन 18 जून 2024, मंगलवार को दोपहर 12 बजे भारतीय समयानुसार लॉन्च होगा।

Flipkart ने भी माइक्रोसाइट के जरिए एज 50 अल्ट्रा की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। साथ ही, यह भी कन्फर्म किया गया है कि यह फोन इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। गौरतलब है कि एज 50 अल्ट्रा को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Motorola Edge 50 Ultra: भारतीय वेरिएंट में मिलेंगे ये खास फीचर्स

भारत में लॉन्च होने वाला मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा ग्लोबल वेरिएंट के ही स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा। इसमें पीछे की तरफ एक स्क्वेर कैमरा आइलैंड होगा, जिसमें 50MP का OIS मेन सेंसर, एक सेकेंडरी लेंस और एक पेरिस्कोप यूनिट शामिल होगा। डिवाइस में IP68 सर्टिफिकेशन मिलेगा और यह वुड फिनिश और लेदर बैक पैनल ऑप्शन के साथ आएगा।

एज 50 अल्ट्रा में पैनटोन-वेलिडेटेड 3D कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 1.5K होगा। साथ ही, इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगी। स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा मिलेगी।

Motorola Edge 50 Ultra: पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। यह फोन 125W वायर्ड चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 3 साल तक ओएस अपडेट मिलेंगे।

Motorola Edge 50 Ultra: AI फीचर्स और दुनिया का पहला स्मार्ट कनेक्ट फीचर

Flipkart के माइक्रोसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा कई AI फीचर्स के साथ आएगा। इसमें AI मैजिक कैनवास, AI एडैप्टिव स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा, यह फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन हो सकता है, जो स्मार्ट कनेक्ट फीचर के साथ आएगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स कई डिवाइसों को आसानी से कंट्रोल और सिंक कर पाएंगे।

यूजर्स डिवाइस पर स्वाइप करके पीसी पर ऐप्स चला सकेंगे, फोन कैमरे को वेब कैम के रूप में इस्तेमाल कर पाएंगे और डिवाइस के बीच टेक्स्ट और इमेजेज कॉपी कर सकेंगे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।