जम्मू-कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर अमित शाह का ट्वीट, कहा- ‘दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा’

Jammu & KashmirNationalTrendingViral News

एक तरफ दिल्ली में पीएम मोदी और उनके मं​त्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसकी वजह आतंकी हमला बताई जा रही है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के रियासी में शिवखोरी जा रही तीर्थयात्रियों की बस रविवार को खाई में गिर गई है।

इस घटना में करीब 10 लोगों के मारे जाने की आशंका है। इतना ही नहीं, अधिकारियों ने शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि शिवखोरी मंदिर जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में आतंकी हमला हुआ। इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पोस्ट शेयर किया है।

इस घटना पर अमित शाह का ट्वीट

बस पर हुए आतंकी हमले के बाद अमित शाह ने पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए हमले की घटना से बहुत दुःखी हूँ। उपराज्यपाल और डीजीपी, जम्मू-कश्मीर से बात की और घटना के बारे में जानकारी ली। इस कायराना हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें कानून के शिकंजे में लिया जाएगा। स्थानीय प्रशासन तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रहा है। ईश्वर मृतकों के प्रियजनों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना करता हूँ।

बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की टीम भी मौके पर पहुंच गए। लोगों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मौके से कई गोलियां भी बरामद हो गई हैं। इसके मद्देनजर पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकियों ने बस पर गोलीबारी कर दी।

यह बस तीर्थयात्रियों को शिव खोड़ी मंदिर ले जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक पोनी इलाके के तेरीयथ गांव में बस पर हमला हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बादद राहत कार्य़ शुरू किया गया और बचाव के लिए पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बल की टीम तुरंत भेजी गई।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।