मुजफ्फरपुर में ठेकेदार हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी हथियार के साथ किया गिरफ्तार

CrimeBiharMuzaffarpurNational

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों बाइक सवार अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब पुलिस ने पुरे मामले का सफलतापूर्वक उद्भेदन किया है। घटना में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने हथियार, कारतूस, घटना में प्रयुक्त बाइक और अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 13 मई को सुबह करीब 6 बजे सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव निवासी मनोज कुमार जब अपने घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तभी बाइक सवार अपराधियो ने उन्हे गोली मारकर ज़ख्मी कर दिया था।

जिसके बाद घायल मनोज कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। वहीं मृतक मनोज कुमार के पत्नी के लिखित आवेदन के आधार पर पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमे चार लोगों के उपर नामजद एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ़ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मामले के अनुसंधानक सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने मानवीय एवं तकनीकी सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन नामजद एवं एक शूटर को पिस्टल घटना में प्रयुक्त बाइक और घटना के समय प्रयुक्त चप्पल के साथ गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि मृतक मनोज कुमार और मामले की नामजद आरोपी खुशबू देवी दोनो एक ही गांव की निवासी थी।

वही खुशबू देवी की बहन ललिता देवी से 18 कट्ठा जमीन की रजिस्ट्री बीते दिनों कराई गई थी। बाद में उसी ज़मीन को खुशबू देवी द्वारा अपने पिता के माध्यम से उस ज़मीन को अपने नाम पर रजिस्ट्री करा लिया गया। उस ज़मीन पर कब्जे को लेकर दोनो पक्षों के बीच काफ़ी समय से तनाव का माहौल बना हुआ था ।

इसी बीच खुशबू देवी अपने पति महेश राय और अपने भांजा रूपेश राय के साथ मिल कर शूटर अनीश कुमार को एक लाख़ रुपए की सुपारी मनोज कुमार की हत्या के लिए दी थी। जिसके बाद शूटर अनीश कुमार अपने दो साथियों के साथ मिल कर मनोज कुमार के हत्या की घटना को अंजाम दिया था। वही पुछताछ के बाद चारो आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।