बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहे मां-बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

BiharPatna

बिहार में सड़क हादसे के मामले लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। जहां मां -बेटे पर रफ्तार का कहर टूटा। बेऊर थाना क्षेत्र के तेजप्रताप नगर के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

उनकी पहचान दीदारगंज निवासी राकेश कुमार (26) और उसकी मां मन्ना देवी (60) के रूप में हुई है। वे बीमार रिश्तेदार से मिलने खगौल जा रहे थे। घटना रविवार की है। लोगों ने विरोध में जमकर बवाल किया। परिवार के मुखिया बिहार पुलिस के रिटायर कर्मी हैं। घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ड्राइवर की पहचान करने में जुट गई है।

उधर दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। बाद में राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। माना जा रहा है कि ट्रक की तेज गति और ओवरटेक करने के कारण दुर्घटना हुई। पुलिस ट्रक की पहचान करने के लिए घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। पहचान होते ही चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना को लेकर बेउर प्रभारी थानेदार ने बताया कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने एम्स में पोस्टमार्टम करा शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। राकेश और मन्ना देवी की मौत की खबर मिलते ही उनके घर पर मातम पसर गया। वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। एक साथ दो लोगों की मौत से पूरा माहौल गमगीन हो गया।

See also  बिहार के गया में अभिनेता संजय दत्त ने किया पिंडदान, माता-पिता के प्रति अपना फर्ज अदा किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।