वर्ल्ड चैंपियन मोहम्मद सिराज ने घर पहुंच कर किया ये काम, वायरल हो गई तस्वीर

SportsCricketT20 World Cup 2024
Google news

T20 World Cup 2024 की विजेता भारतीय टीम के खिलाड़ी अब अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं। विजेता टीम के खिलाड़ी बृहस्पतिवार को सुबह बारबाडोस से सीधा नई दिल्ली पहुंचे थे। यहां खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की थी। इसके बाद चैंपियन खिलाड़ियों का मुंबई में बीसीसीआई ने भव्य स्वागत किया था। खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ खुली बस में सवार होकर फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। अब खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं तो वहां भी उनका अलग अंदाज में स्वागत किया जा रहा है। इस बीच मोहम्मद सिराज की एक तस्वीर भी सामने आई है जो खूब वायरल हो रही है।

हैदराबाद में निकला रोड शो

वर्ल्ड चैंपियन टीम के सदस्य मोहम्मद सिराज शुक्रवार की रात हैदराबाद पहुंचे। यहां हजारों की संख्या में उमड़ी क्रिकेट फैंस की भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के नेतृत्व में मोहम्मद सिराज के स्वागत में मेहदीपट्ट्नम देवी अस्पताल से ईदगाह मैदान तक भव्य रोड शो निकाला गया। इस दौरान खूब आतिशबाजी हुई और देशभक्ति गीत पर लोग थिरकते हुए नजर आए।

घर पहुंचकर क्या किया

रोड शो के बाद घर पहुंचे मोहम्मद सिराज ने सबसे पहले अपनी मां से मुलाकात की। मोहम्मद सिराज ने अपना वर्ल्ड कप मेडल अपनी मां को पहना दिया। सिराज की मां इस मौके पर भावुक नजर आई। सिराज ने मां को पहनाए हुए मेडल की फोटो सोशल मीडिया पर डाली जो खूब पसंद की जा रही है। ये फोटो चंद ही घंटों में वायरल हो गई।

https://www.instagram.com/mohammedsirajofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e2867867-3179-404b-924c-670b9109ac77&ig_mid=9830CC67-D699-479F-AFBE-CC5C41836BFF

ग्रुप स्टेज में सिराज का दिखा था दमखम

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में 3 मैच खेले थे। हालांकि सुपर-8 के मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले गए जहां स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। इसलिए मोहम्मद सिराज की जगह प्लेइंग-11 में कुलदीप यादव को शामिल किया गया। ग्रुप स्टेज के 3 मैच में मोहम्मद सिराज ने 2 बार फील्डिंग मेडल का अवॉर्ड जीता। हालांकि मोहम्मद सिराज 3 मैच में महज 1 विकेट ही हासिल कर पाए।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के अनुभव को किया साझा

मोहम्मद सिराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि “प्रधानमंत्री से मिलना एक बहुत बड़ा सम्मान है। गर्व का क्षण। आपके मार्गदर्शन और हमेशा प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद सर। हम भारत के झंडे को ऊंचा फहराने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे। जय हिंद”

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।