भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा…बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या

SportsCricket
Google news

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों भारतीय क्रिकेट फैंस के हीरो बने हुए हैं। इस साल हुए आईपीएल में जो लोग हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर रहे थे वह भी अब हार्दिक के दीवाने बन चुके हैं। इसकी गवाही खुद वानखेड़े स्टेडियम ने दी। टीम इंडिया के विजेता खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे तो सबसे ज्यादा नारे हार्दिक-हार्दिक के ही लग रहे थे। इस बीच हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या ने एक पोस्ट की है जो खूब वायरल हो रही है।

क्या किया पोस्ट

कृणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के बचपन की फोटो लगाई है जिसमें वह पुरस्कार लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ कृणाल ने हार्दिक की तारीफ करते हुए आलोचकों को निशाना बनाया। लिखा कि आलोचना करने वाले भूल गए कि हार्दिक भी भावनाओं से भरा हुआ इंसान है।

छलका कृणाल पांड्या का दर्द

कृणाल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हार्दिक और मुझे पेशेवर क्रिकेट खेलते हुए लगभग एक दशक हो गए हैं। पिछले कुछ दिन हमारे लिए काफी यादगार रहे, जिसका हमने सपना देखा था। वह पूरा हुआ है। हर देशवासी की तरह मैं भी हमारी टीम की सफलता से खुश था और मेरे भाई का इसमें अहम रोल रहा इस वजह से मैं भावुक भी हो गया। मेरे भाई हार्दिक के लिए पिछले 6 महीने काफी कठिन रहे। वो जिस दौर से गुजरा वो उसके लायक नहीं था और एक भाई होने के नाते मुझे उसके लिए बहुत बुरा महसूस हुआ। हूटिंग करने वालों ने उसके बारे में काफी गंदी-गंदी बातें कहने लगे थे। ये सब लोग भूल गए थे कि हार्दिक भी भावनाओं से भरा हुआ इंसान है।

https://www.instagram.com/krunalpandya_official/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f0fd1438-9371-47e2-b5eb-6853632330a6&ig_mid=DBB92643-E4B4-43B3-BA98-7E2ED821E68F

कब हुई थी हूटिंग

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह बीते आईपीएल में अपना कप्तान बनाया था। टीम का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा तो करीब हर मैच में हार्दिक को मैदान पर ट्रोल किया जाता था। इसी हूटिंग के चलते हार्दिक काफी तनाव में रहे और वह खुद भी आईपीएल में फ्लाप रहे। अब हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतकर सबको करारा जवाब दे दिया है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।