शाह का नाम सुनते ही देशद्रोही छोड़ देते हैं भारत, बोले केंद्रीय मंत्री … सनातन विरोधियों के कलेजे पर चढ़ कर दरेंगे दाल

शाह का नाम सुनते ही देशद्रोही छोड़ देते हैं भारत, बोले केंद्रीय मंत्री … सनातन विरोधियों के कलेजे पर चढ़ कर दरेंगे दाल

MadhubaniTrending
Google news

मधुबनी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे के तहत मधुबनी जिले के झंझारपुर में मंच पर पहुंच गए हैं। झंझारपुर के कर्पूरी स्टेडियम में शाह बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां बीजेपी की रैली शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, अश्वनी चौबे, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मंच से संबोधित करते हुए सनातन का अपमान करने वालों पर प्रहार किया है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि राज्य में 3447 हत्या हो चुकी हैं। सभी तरह के अपराध बढ़े हैं। सनातन धर्म को खत्म करके की सोचने वाले की छाती पर मूंग डालेगी जनता। उन्होंने कहा कि मोदी जी के हाथ को मजबूत करें। दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि कोसी और मिथिलांचल में विकास मोदी की की देन है। उनके हाथ को मजबूत करें।

आपको बताते चलें कि, झंझारपुर में रैली के बाद अमित शाह का अररिया जिले के जोगबनी जाने का कार्यक्रम है। यहां नेपाल बॉर्डर पर आईसीपी में जवानों के आवासीय भवन का उद्घाटन करेंगे। शाह करीब चार घंटे बिहार में रहेंगे, शाम में वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।