पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी को दी शुभकामनाएं, बोले- हमें नई पीढ़ी के लिए करना होगा काम

BiharPolitics

नरेंद्र मोदी 9 जून की शाम प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विदेशी मेहमान भारत पहुंच चुके हैं। इस बीच सांसद पप्पू यादव ने पीएणम मोदी की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें नई पीढ़ी के लिए मिलकर काम करना होगा।

नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। 9 जून को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोगों को निमंत्रण दिया गया है। बता दें कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विदेशी मेहमान भी पहुंच चुके हैं। इस बीच पप्पू यादव ने एक बयान जारी किया है। पूर्णिया से निर्दलीय निर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने कहा कि हमें हिंदू-मुसलमान, जाति, धर्म, मजहब से ऊपर उठकर आने वाली पीढ़ी और नए भारत के लिए काम करना होगा। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। पप्पू यादव ने कहा कि 10 साल में जो हिंदू और मुस्लिम के नाम पर राजनीति हुई है वह खत्म होनी चाहिए।

पीएम नरेंद्र मोदी को पप्पू यादव ने दी शुभकामनाएं

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार में एनडीए है। हमें सत्ता और पार्टी के लिए नहीं बल्कि देश के लिए सोचना चाहिए। गुस्सा और नफरत अब लोगों को पसंद नहीं है। हिंदू हो या मुसलमान पाकिस्तान और पीओके की बात नहीं करना चाहते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से उम्मीद करता हूं कि अब ये विकास की ज्यादा बात करेंगे। ये सभी धर्मों का सम्मान करेंगे और उनके विचारों का सम्मान करेंगे। साथ ही अधिकारों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि देश में आज सबसे बड़ा मुद्दा है महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी। महिलाओं की सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा है।

नई पीढ़ी के लिए केंद्र सरकार को करना होगा काम

उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि जो भारत दुनिया में सबसे ज्यादा गरीब है। इस पर काम करने की जरूरत है। हमें छोटी-छोटी हिंदू-मुसलमान जाति, या धर्म या मजहब से निकलना होगा। साथ ही हमें अपनी नई और अगली पीढ़ी के लिए काम करना होगा। बता दें कि पीएम मोदी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इस बाबत तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। शपथ ग्रहण समारोह के बाद एनडीए के सांसदों के लिए जेपी नड्डा के घर पर डिनर की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।