शपथ ग्रहण समारोह के बाद जेपी नड्डा के आवास पर रात्रि भोज का आयोजन, शामिल होंगे एनडीए का नवनिर्वाचित सांसद

NationalPoliticsTrendingViral News

नरेन्द्र मोदी ने लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमन्त्री के रूप में शपथ ग्रहण लिया है। उनके साथ अन्य मंत्रियों की राट्रपति द्रौपदी मुर्मू शपथ ग्रहण करा रही है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद आज रात्री में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के आवास पर भोज का आयोजन किया जायेगा। जहाँ कई तरह के व्यंजन का इंतजाम किया गया है। भोज में एनडीए के सभी नवनिर्वाचित सांसद शामिल होंगे।

रात्रि भोज के मेनू में विशेष रूप से गर्मी से राहत देने वाले व्यंजनों को शामिल किया गया है। जिसमें सांसद जूस, शेक, भरवां लीची, मटका कुल्फी, मैंगो क्रीम और रायता का लुत्फ उठाएंगे। वहीँ रात के खाने में जोधपुरी सब्जी, दाल, दम बिरयानी और पांच तरह की ब्रेड भी होंगी। इसके अलावा पंजाबी खाने का काउंटर भी लगाया जाएगा।

वहीं भोज में बाजरे का व्यंजन पसंद करने वाले सांसदों के लिए बाजरे की विशेष खिचड़ी होगी। इसमें पांच तरह के जूस और शेक अलावा 3 तरह का रायता परोसा जाएगा। उधर मीठे के शौकीन नेताओं के लिए कई प्रकार के व्यंजन होंगे। इसमें आठ तरह की मिठाइयां, सफेद रसमलाई और चार तरह के घेवर होंगे। इसके साथ ही चाय और कॉफी का भी इंतजाम किया गया है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।