भागलपुर में एक बार फिर मिनी गन फैक्ट्री का हुआ उद्भेदन, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

भागलपुर में एक बार फिर मिनी गन फैक्ट्री का हुआ उद्भेदन, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

CrimeBhagalpurBiharNational
Google news

 

भागलपुर जिला में एक बार फिर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ , जहां अवैध हथियार बनाने का का सामान भारी मात्रा में बरामद किया गया है। मामला भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परवत्ती मोहल्ले का है।

बता दे कि रविवार की देर रात बांका पुलिस ने एक मोटरसाइकिल चोर को पकड़ा और पूछताछ के क्रम में मोटरसाइकिल चोर ने बताया कि मोटरसाइकिल की चोरी कर भागलपुर के परवत्ती मोहल्ले में लब्बू पासी लेन के रहने वाले मोहम्मद सलाउद्दीन को बिक्री किया करता है।

मोटरसाइकिल चोर की पहचान वाका जिला के गोलू सिंह के रूप में हुई है। वही मोटरसाइकिल चोर गोलू सिंह के निशानदेही पर बांका पुलिस ने विश्वविद्यालय थाना और ततारपुर थाना के सहयोग से संयुक्त रूप से मोहम्मद सलाउद्दीन के आवास पर आज अहले सुबह छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान चोरी की हुई दो मोटरसाइकिल में एक बुलेट और एक अपाची गाड़ी, 6 पिस्टल और भारी मात्रा में हथियार बनाने के सामान को बरामद किया गया, साथ ही साथ 23 मोबाइल, एक एयर गन, एक लाइसेंसी बंदूक, दर्जनों गाड़ी का नंबर प्लेट बरामद किया गया। इस दौरान मौके से मोहम्मद सलाउद्दीन और उसके बेटे मोहम्मद राजा को गिरफ्तार कर लिया गया।

वही इस छापेमारी अभियान के दौरान सिटी एसपी मिस्टर राज, सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी के साथ-साथ बांका जिला के कटोरिया थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह, एस आई प्रशांत कुमार , पंजवारा थाना के एस आई मनीष कुमार, एटीएस से विजय कुमार और संजय कुमार सुमन के अलावे भागलपुर जिला से विद्यालय थाना और ततारपुर थाना की पुलिस बल मौजूद थे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।