काराकाट में वोटिंग से पहले पावर स्टार का भारी विरोध: ग्रामीणों ने पवन सिंह मुर्दाबाद के लगाए नारे, वोटर्स बोले- नचनिया-बजनिया के वोट ना दिआई

BiharKarakat

लोकसभा चुनाव के दौरान मैदान में उतरे उम्मीदवारों को कहीं-कहीं लोगों के भारी विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। काराकाट से चुनावी मैदान में पसीना बहा रहे पावर स्टार का भारी विरोध हुआ है। ग्रामीणों ने पावर स्टार के चुनावी प्रचार में शामिल होने जा रही भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव के काफिले को बीच सड़क पर घेर लिया और पवन सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान ग्रामीण आरजेडी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए कहते नजर आए कि नचनिया-बजनिया के वोट ना दिआई।

दरअसल, काराकाट में वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पवन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा में शामिल होने पहुंची भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। वीडियो काराकाट क्षेत्र के किस गांव का है? यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। वायरल वीडियो में कुछ लोग पवन सिंह के मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं तथा अनुपम यादव से वापस जाने के लिए कह रहे हैं।

पवन सिंह का विरोध कर रहे लोग लालू प्रसाद यादव के जयकारे लगा रहे हैं तथा खुद को RJD का वोटर बताते हुए अनुपमा यादव का विरोध कर रहे हैं और उनसे गांव से चले जाने की बात कह रहे हैं। वायरल वीडियो में अनुपमा यादव असहज दिख रही हैं। उनकी गाड़ी को घेर कर लोग पवन सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायर वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो लगभग एक सप्ताह पहले का बताया जाता है।

बता दें कि पवन सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकार मैदान में उतरे हैं। खेसारी लाल यादव के साथ साथ कई सिंगर और अभिनेता पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं। पवन सिंह ने चुनाव को जीतने के लिए अपनी पूरी तालत लगा दी है। इस सीट से एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से सीपीआई (एमएल) के राजा राम चुनाव मैदान में हैं। काराकाट सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।