‘मैं सिर्फ 18 महीने मंत्री रहा, विभाग के पास पैसे भी नहीं थे’ पुल गिरने पर JDU के आरोपों पर तेजस्वी का जवाब

BiharPolitics
Google news

बिहार में मानसून की बारिश शुरू होने के साथ ही विभिन्न जिलों से लगातार पुल गिरने या पिलर टूटने की खबरें आ रही हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष इसको लेकर तेजस्वी यादव पर हमलावर है. उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा से लेकर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और मंत्री अशोक चौधरी तक इसके लिए तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ते हुए एनडीए को करारा जवाब दिया है।

‘मेरे पास सिर्फ 18 महीने था विभाग’ -तेजस्वी: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 17 साल से उनकी (नीतीश कुमार) सरकार बिहार में है. मैं सिर्फ 18 महीने के लिए इस विभाग का मंत्री बना था।

“मेरे समय में विभाग में पैसे ही नहीं थे. जो निर्माण कार्य हुआ जदयू के मंत्री काल में हुआ है, इसीलिए जवाब उन्हें देना चाहिए कि किस तरह का निर्माण पुल का बिहार में यह लोग करवाते हैं. एक दर्जन से ज्यादा पुल गिरे हैं.”- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष, बिहार विधानसभा

‘सारे पुल जदयू के मंत्रियों के काल में बने’: उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल में कुछ पुल का टेंडर जरूर हुआ था लेकिन कोई निर्माण कार्य नहीं शुरू हुआ था. सारे विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त है. ये सारे पुलें जो गिर रही हैं, जदयू के समय का है. पुल गिर रहा है, बहाली या नीट के पेपर लीक हो रहे हैं, बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं. ऐसी डबल इंजन की सरकार जो भ्रष्टाचार में लिप्त हो, इसपर कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

‘गजब खेल है ये डबल इंजन सरकार का’: तेजस्वी यादव ने कहा कि देखो गजब खेल है ये डबल इंजन सरकार का. एक इंजन भ्रष्टाचार में लगा हुआ है और एक इंजन अपराध में लगा हुआ है. इस बार बिहार की जनता जिन लोगों ने महंगाई बढ़ायी है, भ्रष्टाचार कर रहे हैं, पेपर लीक किया है, जिनके कार्यकाल में पुल गिरा है, उनको सत्ता में लौटने नहीं देगी।

15 दिन में 12 पुल ध्वस्त: जब उनसे सवाल किया गया कि बीजेपी के लोग कहते है कि तेजस्वी विदेश में बैठकर ट्वीट कर रहे है. उन्होंने कहा कि हम ट्वीट कर रहे हैं और वो लोग यहां बैठकर पुल गिरा रहे हैं. बता दें कि बिहार में 15 दिन के अंदर 12 पुल ध्वस्त हुए हैं. अररिया, सिवान, पूर्वी चंपारण,किशनगंज, सारण से पुल गिरने की खबरें सामने आ चुकी हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।