बिहार में BJP नेता की हत्या! मुंह और नाक से निकल रहा था खून, पड़ोसी के घर मिली लाश

ArariaBiharCrime
Google news

बिहार के अररिया के वरिष्ठ बीजेपी नेता राजीव कुमार उर्फ पप्पू झा की संदेहास्पद स्थिति में नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले स्थित एक घर से शव बरामद हुआ है. जिसे देखकर लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. जैसे ही इस घटना की खबर सामने आई, घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. पप्पू झा का शव पड़ोसी के बंद पड़े घर से मिला है।

पड़ोसी के घर में बीजेपी नेता का शव: बता दें कि पप्पू झा अररिया जिला के पूर्व बीजेपी जिला उपाध्यक्ष थे. जहानपुर गांव के निवासी पप्पू झा के इस तरह मौत से पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है. पड़ोसी के बंद पड़े घर से शव बरामद होने के बाद परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना स्थल पर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अमित रंजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

नेता के भाई ने लगाया हत्या का आरोप: वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम, डीआईयू टीम और नगर थाना पुलिस पहुंच गई है और वारदात की तफ्तीश में जुट गई है. घटना की सूचना पर अररिया एसपी अमित रंजन ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, जल्द ही मामला का खुलासा किया जाएगा. इस मामले को लेकर पप्पू झा के छोटे भाई रिंकू झा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि उनके भाई की हत्या की गई है।

“बीजेपी नेता राजीव कुमार उर्फ पप्पू झा की संदेहास्पद स्थिति में नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मुहल्ले स्थित एक घर से शव बरामद हुआ है. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम, डीआईयू टीम और नगर थाना पुलिस पहुंच गई.”-अमित रंजन, एसपी

मुंह और नाक से निकला खून: बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा का शव उनके घर के पास ही रहने वाले प्रकाश गुप्ता के घर से बरामद किया गया है. वहीं जब शव मिला तो बीजेपी नेता के मुंह और नाक से खून बाहर आ रहा था. पप्पू झा मूल रूप से जोकीहाट थाना क्षेत्र के निवासी और बीजेपी जिला कार्यसमिति के सदस्य थे. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।