सारी हदें की पार… दूल्हा-दुल्हन ने सुहागरात का ही बना डाला रील, वीडियो हुआ वायरल

NationalTrendingViral News
Google news

इन दिनों व्लॉगिंग का भूत लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सिंगल आदमी से लेकर कपल तक खूब व्लॉगिंग करते हैं. रील्स बनाने के लिए तो कुछ लोग सारी हदें पार कर देते हैं. दूल्हा-दुल्हन तो इस मामले में एक कदम आगे चल जाते हैं, चूंकि यह नए कपल होते हैं तो हदें पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इसी तरह के एक नए दूल्हा-दुल्हन के सुहागरात वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद कपल को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में एक कपल दिखाई दे रहा है, ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी हाल ही में हुई है. दूल्हा, दुल्हन से पूछ रहा है कैसी रही हमारी सुहागरात? इसपर दुल्हन ने जवाब दिया अभी हुई कहां है? इसपर दूल्हे ने कहा हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है. इसके बाद दोनों बेड की ओर गए और सजावट दिखाने लगे.

‘ये व्लॉगर पूरी तरह से पागल हो गए हैं…’

दूल्हा-दुल्हन का बेडरूम वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग इस हरकत के लिए दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो को सुनंनदा रॉय नाम की एक महिला ने X पर शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ‘सुहागरात व्लॉग ये व्लॉगर पूरी तरह से पागल हो गए हैं. धुंधली क्लिप का इंतज़ार करें…’

लोग बोले- अब बचा ही क्या है…

कई लोग कपल को इस वीडियो को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो शेयर कर लिखा कि भाई साहब, हम कहां जा रहे हैं? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हां, चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बेचने के लिए तैयार हैं. एक अन्य ने लिखा कि फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं, अगर कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है तो अब बचा ही क्या है?

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।