बिहार में अपराधी बेलगाम, घर में घुसकर 8 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या

CrimeBiharNational
Google news

बिहार में डबल इंजन की सरकार है। एनडीए की सरकार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। ऐसा लगता है कि पुलिस का खौफ ही अपराधियों में खत्म हो गया है। शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मुकदर्शक बनी हुई है।

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। तभी तो वह बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। बिहार के शेखपुरा जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां अपराधियों ने एक 8 साल की मासूम बच्ची की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

इतनी छोटी बच्ची की हत्या किसने और क्यों की, यह सवाल लोगों के जेहन में चल रहा है। मृतक के परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की जांच की मांग की है और हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग दोहराई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना शेखपुरा के कुसुम्बा थानाक्षेत्र की है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मासूम बच्ची की हत्या से इलाके में तनाव व्याप्त है। बता दें कि मृत बच्ची के पिता रामाशीष यादव हत्या के जुर्म में वर्ष 2023 से जेल में बंद हैं। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि बदले की भावना से बच्ची की हत्या की गयी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घटना सोमवार की दोपहर 1 बजे के करीब की है, जब भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप के कारण घरवाले घर में आराम कर रहे थे। तभी अज्ञात शख्स ने सोये अवस्था में 8 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। कनपटी में गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। जबकि मौके पर ही बच्ची की मौत हो गयी। बच्ची को खून से लथपथ देख घरवालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।

परिजनों की शिकायत पर गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस घटना इलाके में सनसनी फैल गई है। इतनी छोटी बच्ची की हत्या से इलाके के लोग भी आक्रोशित हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। अब देखना होगा कि बच्ची की हत्या करने वालों को पुलिस कब तक सलाखों के पीछे पहुंचाती है।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।