रेल हादसे को लेकर केंद्र सरकार पर भड़कीं CM ममता बनर्जी, कहा…’केवल वंदे भारत ट्रेनों का कर रहे प्रचार’

NationalPoliticsTrendingViral News
Google news

पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग में हुए भीषण रेल हादसे में अबतक 15 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 60 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। देश में लगातार हो रहे रेल हादसों को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा है कि उन्हें यात्रियों की सुविधाओं की कोई परवाह नहीं है। उन्हें रेलवे अधिकारियों, रेलवे के इंजीनियरों, रेलवे के टेक्निशियनों और रेल श्रमिकों की भी परवाह नहीं है कि ये लोग भी परेशानी में हैं। उनकी पुरानी पेंशन वापस ले ली गई। मैं पूरी तरह से रेलवे कर्मचारियों और रेलवे के अधिकारियों के साथ हूं।

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि रेलकर्मी अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस सरकार को केवल चुनाव की परवाह है। कैसे हैकिंग की जाए, कैसे हेरफेर की जाए, कैसे चुनाव में धांधली की जाए। मुझे लगता है कि उन्हें शासन में अधिक समय देना चाहिए, बयानबाजी में नहीं।

इससे पहले हादसे के तुरंत बाद सीएम ममता ने एक्स पर लिखा था कि, ‘अभी-अभी दार्जिलिंग जिले के फाँसीदेवा क्षेत्र में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूँ। हालांकि विवरण की प्रतीक्षा है, कंचनजंगा एक्सप्रेस कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बचाव कार्य और चिकित्सा सहायता के लिए डीएम, एसपी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा टीमों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। युद्धस्तर पर कार्रवाई चल रही है’।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।