‘मेरे खिलाफ हो रही साजिश’, रंगदारी के आरोप पर भड़के पप्पू यादव, कहा- सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

PurniaBihar

बाहुबली नेता की छवि रखने वाले पूर्णिया के नव निर्वाचित सांसद पप्पू यादव के खिलाफ पूर्णिया के मुफस्सिल थाने में रंगदारी का मामला दर्ज हुआ है. बाईपास स्थित फर्नीचर दुकान के मालिक राजा कुमार साह ने पप्पू पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का गंभीर आरोप लगाया है. हालांकि पूर्णिया सांसद ने खुद को बेकसूर बताया है. उन्होंने अपने खिलाफ गहरी साजिश की आशंका जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

पप्पू ने साजिश की आशंका जताई: पप्पू यादव ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है. एक अधिकारी और विरोधियों के इस साजिश को पूर्ण रूप से बेनकाब करेंगे. सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाय, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें.’

https://x.com/pappuyadavjapl/status/1800193835513077764

पप्पू यादव पर एक करोड़ की रंगदारी का आरोप: पीड़ित फर्नीचर कारोबारी राजा कुमार साह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि साल 2021 से पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ता अमित यादव (मधेपुरा निवासी) लगातार पैसे की डिमांड करते थे. वहीं, 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट निकलने और सांसद बनने के बाद पप्पू यादव ने रात 10 बजे के आसपास उनसे एक करोड़ रुपये की मांग की गई. धमकी देते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो पूर्णिया छोड़ना पड़ेगा।

“पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ता मधेपुरा निवासी अमित यादव के द्वारा 2021 से ही रंगदारी मांगी जा रही था. चुनाव के समय अमित यादव ने फोन पर पप्पू यादव को चुनाव में मदद करने की बात कही और 25 लाख रुपये की मांग भी की लेकिन मैंने पैसे देने से साफ मना कर कर दिया. वहीं लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के दिन देर रात पप्पू यादव का फोन आया और एक करोड़ रुपये मांगी गई. मैंने जब मन किया तो धमकी देते हुए बोले कि पैसे नहीं दिए तो पूर्णिया छोड़ना पड़ेगा.”- राजा कुमार साह, पीड़ित फर्नीचर व्यवसायी

See also  झारखंड में सियासी हलचलः सत्तारूढ़ दल के विधायकों के रांची से बाहर जाने पर रोक

https://x.com/PurneaSp/status/1800178666124837058

खौफजदा है पीड़ित परिवार: पीड़ित कारोबारी ने कहा कि रंगदारी और धमकी के बाद से उनके परिवार के लोग खौफ के साए में जी रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह खुद पिछले 3-4 दिनों से रात को सो नहीं पा रहे हैं. हालांकि एसपी से शिकायत के बाद फिलहाल उन्हें सुरक्षा मिल गई है. उनके घर और दुकान पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है लेकिन फिर भी हमलोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।