प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भागलपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन करेगी भाजपा युवा मोर्चा

BhagalpurPolitics
Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम की तैयारी शुरू हो गई है। भाजपा युवा मोर्चा की ओर से स्थानीय शीला विवाह भवन तिलका मांझी में भागलपुर जिला अंतर्गत 21 मंडलों द्वारा दिनांक 18 सितंबर 2023 दिन सोमवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा । रक्तदान शिविर में रक्त देने वाले रक्त वीरों को प्रमाण पत्र और डोनर कार्ड भी दिये जाएंगे ।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष चंदन ठाकुर ने मंडल इकाइयों के साथ बैठक कर रक्त दाताओं की सूची फाइनल की एवं युवाओं से आवाहन किया कि इस रक्तदान शिविर में जिले के सभी युवा भाग लें और रक्त की कमी से जो लोग काल के गाल में समा जाते हैं ऐसी जिंदगियों को बचाने में सहयोग करें।

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि इस समय शहर में बुरी तरीके से डेंगू फैला हुआ है एवं हर एक लोगों को रक्त की प्लेटलेट्स की आवश्यकता है इस वजह से भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के सारे युवा आगे बढ़कर रक्तदान शिविर को लगाकर लोगों की मदद करने में जुटे हैं। रक्तदान शिविर के आयोजन पर भाजयुमो जिला महामंत्री सूरज जायसवाल एवं अनुज कुमार झा ने अपनी सहमति जताते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।

बैठक में प्रदेश से आए कार्यक्रम प्रभारी आनंद प्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा भागलपुर जिला द्वारा ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान किया जाएगा। कार्यक्रम में भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष-राज तेजस्वी,हर्षउत्सव,रोहित कुमार, जिला मंत्री-सिद्धार्थ सोलंकी,विकाश चौहान,राजकुमार यादव, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष-विकाश कुमार,अमित ट्विंकल,प्रवीण कुमार के साथ युवा मोर्चा के रितेश प्रजापति,राज किशोर,भारती ललन,कुमार गौरव सिन्हा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।