RJD सांसद मनोज झा का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

BiharPolitics

बिहार में 40 सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी 17 और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू 16 सीटों पर लड़ी. मंगलवार को जारी मतगणना के रुझानों में यह बात सामने आई है कि जेडीयू का प्रदर्शन बीजेपी से बेहतर है. 

चर्चा है कि नीतीश कुमार की पार्टी से कांग्रेस नेतृत्व संपर्क में भी है. ऐसे में नीतीश कुमार का अगला कदम क्या होगा? इस पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने बड़ा बयान दिया है.

मनोज झा ने कहा है कि नीतीश कुमार इस गठबंधन (इंडिया गठबंधन) के सूत्रधार भी थे. चंद्रबाबू नायडू तो 2019 में हमारे साथ लड़े थे. हमें पता है कि उनके जेहन में भी चल रहा होगा कि विकल्प देश के समक्ष आए. क्योंकि जनता ने तानाशाही की प्रवृत्तियों को खारिज कर दिया है. मैंने पहले भी कहा है कि इंडिया गठबंधन की नींव उन्होंने ही रखी थी.

मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि चार जून के बाद कुछ भी हो सकता है तो इंतजार कीजिए. कुछ भी हो सकता है. अयोध्या सीट से जुड़े सवाल पर मनोज झा ने कहा कि ये (बीजेपी) पहले भी अयोध्या बहुत बार हार चुके हैं. यूपी में साफ तौर पर यह बता दिया गया कि मछली, मुजरा, मंगलसूत्र और मटन पर बात नहीं होगी. महंगाई और रोजगार पर बात होगी.

मनोज झा ने कहा कि बिहार से भी नतीजे बेहतर होंगे. बस चुनाव आयोग से कहना चाहूंगा कि गिनती की गति बढ़ाई जाए. बिहार में मतगणना की गिनती बहुत धीमी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुमत से अभी भी दूर है. 400 पार का गुब्बारा फट गया है

See also  अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा, पटना में मनी दीवाली; 51 हजार दीयों से जगमग हुआ डाकबंगला चौराहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।