सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुंकार भरेगी Tiger 3? इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

EntertainmentBollywood
Google news

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) रविवार, 12 नवंबर यानी दिवाली के खास मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको अब बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन हो चुके हैं और इन पांच दिनों में फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई करते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर ली। वहीं, सलमान और कैटरीना के जो फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं वो इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं, जिनके लिए खुशखबरी है। हाल में फिल्म की ओटीटी रिलीज (Tiger 3 OTT Release) को लेकर अपडेट आई है।

आजकल सिनेमाघरों के बाद फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हो जाती है, जिससे उन लोगों के लिए सुविधा हो जाती है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा पाते। हाल में सिनेमाघरों से उतरने के कुछ ही दिनों बाद फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो जाती है और वहां धूम मचाती है। ऐसे ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) कुछ समय पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वहीं, अब साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ‘लियो’ (Leo) है, जो 21 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5370b4d7-0b09-4f60-82fe-204c704fdbce&ig_mid=17721BEE-3A13-45E8-B845-8D458CB18458

OTT पर कहां और कब रिलीज होगी Tiger 3?

ऐसे में अब सलमान खान के फैंस को भी ‘टाइगर 3’ के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है। हालांकि, कोई भी फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तब तक रिलीज नहीं होती, जब तक वो सिनेमाघरों में लगी है और सिनेमाघरों से उतरने के भी 20 से 25 दिनों बाद ही ओटीटी पर दस्तक देती है। ऐसा ही ‘टाइगर 3’ के साथ भी होगा। इस फिल्म के राइट्स भी एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीद लिए हैं और वो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) है। जहां थिएट्रिकल परफॉर्मेंस के बाद ‘टाइगर 3’ रिलीज हो जाएगी, जिसके बाद फैंस फिल्म को घर बैठे देख पाएंगे और इसके लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c23c5708-dba6-4b1a-b897-d7326b550e71&ig_mid=64EA41EA-A88C-4F66-B1B5-2AC55FC13147

कितने करोड़ में मिली Tiger 3 के राइट्स? 

वहीं, अब सवाल आता है कि फिल्म के राइट्स कितने करोड़ में फाइनल हुए तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 OTT Rights) के ओटीटी राइट्स के लिए यश राज स्टूडियो और अमेजन प्राइम वीडियो के बीच 200 करोड़ की डील हुई है, जो एक शानदार डील है। फिलहाल, फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, क्योंकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अभी महज पांच दिन हुए हैं। जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 दिन पूरे कर लेगी उसके बाद फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।