भारत सभी मैच लाहौर में खेले, पीसीबी का सुझाव

WorldCricketInternational NewsSports
Google news

लाहौर, एजेंसी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा इंतजाम सुनिश्चित करने की मुहिम में अहम सुझाव दिया है। उसने कहा है कि पड़ोसी देश अगले साल की आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान अपने सभी मैच लाहौर में खेले। पीसीबी के सूत्र ने कहा कि आईसीसी को भेजे टूर्नामेंट के ‘ड्राफ्ट कार्यक्रम’ में यह सुझाव दिया गया है।

सुरक्षा की चिंता

पाकिस्तान को अगले साल 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच आईसीसी के इस 50 ओवर के टूर्नामेंट की मेजबानी करनी है। सूत्र ने कहा, भारतीय टीम की यात्रा कम करने और सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा इंतजाम मुहैया कराने के लिए उनके सभी मैच लाहौर में कराने का सुझाव दिया गया है। भारत ने पिछले साल सुरक्षा चिंताओं की वजह से एशिया कप के लिए पाक में खेलने से मना कर दिया था जिसके बाद उसके मैच श्रीलंका में कराए गए थे।

वैकल्पिक स्थल भी रखे

हालांकि आईसीसी कार्यकारी बोर्ड को अभी ‘ड्रॉफ्ट कार्यक्रम’ को मंजूरी देनी है लेकिन पीसीबी ने चैंपियंस ट्रॉफी के मैचों के लिए अन्य स्थलों में कराची और रावलपिंडी को भी रखा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अभी आधिकारिक रूप से पुष्टि करनी है कि वह टीम पाकिस्तान भेजेगा या नहीं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।