भागलपुर : लगातार तीसरी बार मोदी सरकार के गठन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने खलीफाबाग चौक पर बांटी मिठाईयां

Bhagalpur
Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार एन डी ए की सरकार बनने के खुशी में भाजपा महिला मोर्चा के क्षेत्रिय प्रभारी डॉ अनामिका ठाकुर के नेतृत्व में आज स्थानीय खलीफाबाग चौक पर खुशियां मनाई गई और पार्टी नेताओं ने मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, एन डी ए सरकार जिंदाबाद, एन डी ए गठबंधन जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की क्षेत्रिय प्रभारी डॉ अनामिका ठाकुर ने कहा कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में निर्वाचित होने पर 140 करोड़ जनता का आभार करती हु। मोदी जी के नेतृत्व में देश विकसित राष्ट बनेगा। डॉ अनामिका ठाकुर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज पहली कलम से करोड़ों किसानो के खाते में अनुदान भेजकर किसानो के प्रति समर्पित भाव को दर्शाया है। वही भाजपा नेत्री डॉ प्रीति शेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकसित औ सशक्त राष्ट्र बनेगा। इस सरकार में किसानो, महिलाओं और युवाओं के साथ साथ सभी वर्गी की चिंता की जाएगी।

IMG 20240610 WA0168
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर खुशी:
अलीगंज चौक में गुलाल उड़ी और मिठाई खिलाकर मनाई खुशी।
इस अवसर पर चंदन साह ,मनोज हरि,आशुतोष,संजय हरि,मनोज मंडल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

जिला उपाध्यक्ष अंजना प्रकाश ने कहा कि इस सरकार में देश के साथ साथ बिहार का भी विकाश होगा। इस अवसर पर जिला का मंत्री मनीष दास, जिला प्रवक्ता विनोद सिन्हा, प्रेमलता शर्मा, लोजपा नेत्री संगीता तिवारी, छाया सिंह, पिंकी बागोरिया, रिंकू वर्मा, गुड़िया दुबे, सीमा चंद्रा, रजनी चंद्रा, चंदन कर्ण, सिवनी देवी, गोपी नाथ, राजकुमार यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।