दिल्ली से भागलपुर आ रहा युवक कानपुर में ट्रेन से गिरा, मौत

AccidentRailways
Google news

दिल्ली से भागलपुर जा रहा एक युवक रूरा थाना क्षेत्र के इंजुआ रामपुर गांव के सामने ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से गिर गया।उसके साथ सफर कर रहे भाई व दोस्तों ने चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोका। इसके बाद एंबुलेंस से घायल युवक को सीएचसी रूरा लाया गया। यहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। कापस हेड़ा गली नंबर 6 दक्षिण पश्चिम नई दिल्ली का रहने वाला तीस वर्षीय गौरव अपने भाई गोलू व दोस्तों अभय, शिवम, परमजीत, ज्ञानी, दिलशाद, पंकज के साथ ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से भागलपुर में अपनी बहन माया के यहां जा रहा था।

ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर यात्रा कर रहा गौरव झपकी आने से दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर रूरा-अंबियापुर स्टेशन के मध्य खंभा नंबर 1065/17-18 के बीच नीचे गिर गया। उसको ट्रेन से गिरता देख साथियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका। इसके बाद एंबुलेंस को काल कर वह लोग उसको सीएचसी रूरा लाए। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ प्रतीक पांडेय ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। इससे कोहराम मच गया।

अस्पताल से भेजे गए मेमो के बाद वहा पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा। एसओ रूरा ने बताया कि पूछताछ में उसके भाई व दोस्तों ने चलती ट्रेन से गिरने से हादसा होने की जानकारी दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कारवाई होगी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।