‘किम जोंग उन की तरह दिखते हैं सीएम योगी…’ तेजस्वी यादव का बयान

BiharPolitics

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने पर जोर देते हुए कहा है कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज हो जाएगी. पीएम मोदी के इस बयान के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे तो लगा कि ललित मोदी आ जाएंगे, विजय माल्या आएंगे, मेहुल चौकसी आ जाएंगे, नीरव मोदी आ जाएंगे, लेकिन इनके दस साल के शासनकाल में आए नहीं. क्यों नहीं आए? पीएम मोदी उनका नाम क्यों भूल गए? हमने उनका नाम याद दिला दिया. जब समय आएगा तब पता चलेगा कौन क्या कर रहा है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए नॉर्थ कोरिया के किम जोंग उन को भी बुला लें. योगी और किम जोंग उन दोनों को साथ खड़ा कर दिया जाए. दोनों एक ही टाइप के नेता हैं.

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार भाजपा के वो मुखिया हैं। वो दो बार चुनाव जीते हैं और दोनों बार हमारी पार्टी से जीते हैं। क्या कभी चुनाव जीते हैं? इन लोगों की जनता में कोई स्वीकार्यता नहीं है। वहीं तेज प्रताप यदव ने भी बयान दिया है. तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘बिहार में किसी बाबा का जादू काम नहीं करेगा, हम ही बिहार के सबसे बड़े बाबा हैं.’

बता दें कि बिहार के कुछ लोकसभा सीटों पर अभी भी चुनाव होना बाकी है, जो कि 1 जून को वोट डाले जाएंगे. इनमें काराकाट से लेकर बक्सर लोकसभा सीट भी शामिल है. काराकाट की लड़ाई निर्दलीय के तौर पर पवन सिंह की एंट्री ने त्रिकोणीय कर दिया है. एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. बीते मंगलवार को खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के समर्थन में जनसभा की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।