VIDEO: ‘तुम ही मेरे लिए सब हो…’, विक्ट्री परेड के बाद हार्दिक पंड्या हुए भावुक, जानिए किसके लिए डाला पोस्ट

SportsCricketT20 World Cup 2024
Google news

भारतीय टीम अपने स्वदेश लौटने के बाद से ही जश्न मना रही है और इसका हिस्सा फैंस भी रहे हैं. 4 जुलाई को हुए विक्ट्री परेड में लाखों की संख्या में पहुंचकर फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों का दिन बना दिया. मुंबई में सड़के जाम हो गई. बारिश भी आई लेकिन फैंस को वहां से हटाने में नाकाम रही।

टीम इंडिया लाखों की भीड़ के बीच वानखेड़े स्टेडियम पहुंची. विजयी जुलूस के दौरान भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी फुल जोश में नज़र आए. इस दौरान हार्दिक भी फैंस के बीच काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा है कि तुम्हीं मेरे लिए सब कुछ हो. अब सवाल ये उठ रहा है कि ये पोस्ट उन्होंने किसके लिए किया है, तो आईये जानते हैं।

Hardik Pandya का भावुक संदेश

लाखों फैंस के बीच भारतीय टीम का जोरदार स्वागत 4 जुलाई को चर्चा का विषय रहा. भारत ने दशकों बाद आईसीसी ट्रॉफी को अपने नाम किया था.

ऐसे में फैंस भी हर्षों उल्लास के साथ टीम इंडिया के हीरो को करीब से देखने के लिए विक्ट्री परेड में शामिल हुए. परेड के दौरान पंड्या ने एक खूबसूरत सीन अपने फोन में कैप्चर किया, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

“इंडिया तुम मेरे लिए दुनिया हो. मैं अपने दिल की गहराई से आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद कहता हूं. यह ऐसे पल हैं जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. बारिश आने के बाद भी आप हमारे लिए जश्न में शामिल हुए. उसके लिए आपको धन्यवाद. हमें आपसे प्यार है. हम सब चैंपियन हैं. पूरे 1.4 बिलियन हमारे लिए चैंपियन है. मुंबई थैंक्यू. इंडिया थैंक्यू.”

यहां देखें वीडियो-

रोहित शर्मा ने की तारीफ

सम्मान सामरोह में रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की खुलकर तारीफ की. उन्होंने फाइनल मुकाबले के आखिरी ओवर को याद करते हुए पंड्या की तारीफ की.

उन्होंने माना कि प्रेशर में पंड्या की शानदार गेंदबाज़ी ने भारत की जीत में अहम योगदान निभाया. इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद हज़ारों फैंस हार्दिक-हार्दिक के नारे लगाने लगे. पंड्या ने भी अपने फैंस को खड़े होकर उनका शुक्रिया अदा किया.

विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन

टी-20 विश्व कप 2024 में पंड्या ने एक शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाई. उन्होंने बल्लेबाज़ी के अलावा गेंदबाज़ी में भी कमाल किया.

पंड्या का प्रदर्शन टीम इंडिया के काम आया और भारत 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतने में सफल रहा. उन्होंने टूर्नांमेंट की 6 पारियों में 144 रन बनाए, जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है.

वहीं गेंदबाज़ी में उन्होंने 11 विकेट झटके थे. फाइनल मुकाबले में पंड्या ने आखिरी ओवर के दौरान 2 विकेट भी झटके थे.

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।