बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थकों ने घोड़े पर सवार होकर उतारी आरती, पढ़ा तेजस्वी चालीसा

NationalPoliticsTOP NEWSTrending
Google news

बिहार के हाजीपुर जिले में दीपावली के मौके पर राजद नेता और समर्थकों की अनोखी पूजा चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां तेजस्वी यादव के समर्थकों ने घोड़े पर सवार होकर तेजस्वी यादव की आरती उतारी। इस दौरान समर्थकों ने पूजा पाठ भी किया। यहां तक कि तेजस्वी चालीसा भी पढ़ा गया। इसके साथ ही समर्थकों ने माता लक्ष्मी से तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मन्नत भी मांगी। कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में सड़क पर ही राजद के रंग में दिवाली का पर्व मनाया और 108 दीये जलाकर सड़कों पर सजाया।

आरती उतारकर पढ़ा तेजस्वी चालीसा

दरअसल, हाजीपुर के भगवानपुर इलाके के राजद नेता केदार प्रसाद यादव घोड़े पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ दीपावली का पर्व मनाने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर पहुंचे। यहां हाल ही में तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर भगवानपुर चौक का नाम बदलकर तेजस्वी प्रसाद यादव चौक रखा गया था। इसी दौरान एक बोर्ड भी लगाया गया था। इस बोर्ड पर तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाकर, थाली में दीपक सजाकर और घोड़े पर सवार होकर उनके समर्थकों ने उनकी आरती उतारी। आरती उतारने के दौरान तेजस्वी चालीसा भी गाया गया। इतना ही नहीं सड़क के बीचों-बीच भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की मूर्ती रखकर लक्ष्मी पूजा की गई।

जल्द मुख्यमंत्री बनने की मांगी मन्नत

वहीं इस तरह से अनोखे अंदाज में दीपावली मानने वाले राजद नेता केदार प्रसाद यादव ने कहा कि हमने भगवानपुर चौक का नाम बदलकर तेजस्वी प्रसाद यादव चौक रखा है। अब दीपावली के मौके पर तेजस्वी यादव की तस्वीर और गणेश जी और लक्ष्मी जी की मूर्ति के साथ पूजा की गई है और आरती उतारी गई है। उन्होंने कहा कि मैं माता लक्ष्मी से कामना करता हूं कि बहुत ही जल्द तेजस्वी यादव बिहार की कमान संभालें और बिहार में लोगों को रोजगार दें। पूरा बिहार इनको मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है। मैं भगवान से यही प्रार्थना किया हूं।

कौन हैं केदार प्रसाद यादव?

आपको बता दें कि ये वही राजद नेता केदार प्रसाद यादव हैं, जो अक्सर अपने अनोखे अंदाज में कार्यक्रम करने को लेकर पूरे बिहार में मशहूर हैं। कभी भैंस पर सवार होकर तो कभी घोड़े पर सवार होकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हैं। वहीं कभी माथे पर कलश लेकर विरोध कलश यात्रा निकालकर प्रदर्शन किया है। इस बार भी दिवाली के मौके पर अनोखे अंदाज में दीपावली का पर्व मनाया और तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाकर आरती उतारने का काम किया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।