SI पिता के थाने पुलिस ऑफिसर बनकर पहुंची बेटी, पिता ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया

Success StoryMotivation

हर माता-पिता का सपना होता है कि उनके बच्चे जीवन में सफलता की उंचाईयों को छुए और इसके लिए पैरंट्स बच्चों को किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते हैं। ऐसे में जब बच्चे जीवन में सफलता के शिखर तक पहुंचते हैं तो माता-पिता की मेहनत सफल हो जाती है साथ ही उनके लिए इससे बड़ी कोई दूसरी खुशी नहीं होती है।

आज की यह कहानी भी एक ऐसी ही बेटी की है जिसने SI बनकर माता-पिता का सपना पूरा करके उन्हें जीवन की सबसे बड़ी खुशी दे दी। इतना ही नहीं जब वह SI की वर्दी में पिता के सामने आई तो पिता के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

कौन है वह बेटी?

हम बात कर रहे हैं बी एस वर्षा की जो हाल ही में पुलिस फोर्स ज्वाइन करके SI बनी हैं। उनके पिता का नाम बी एस वेंकटेस है जिन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2010 में एक्स सर्विसमैन कोटा के तहत पुलिस सेना ज्वाइन किया था। उन्होंने साल 1990 से लेकर साल 2006 तक सेना में रहकर अलग-अलग देश की सीमाओं जैसे चीन, पाकिस्तान की सीमा पर अपनी सेवाएं दी।

बेटी को वर्दी में देखकर पिता को हुई अपार खुशी

अब साल 2022 बैच की पुलिस अधिकारी बी एस वर्षा ने भी अपनी मेहनत से पहले प्रयास में ही पुलिस फोर्स ज्वाइन कर लिया। उनकी इस सफलता से उनकी पिता को अपार खुशी तब मिली खासकर जब उनकी बेटी बी एस वर्षा ने अपने पिता से पुलिस स्टेशन का चार्ज ग्रहण किया। वर्षा की पहली पोस्टिंग के इस अवसर पर उनके पुलिस अधिकारी पिता ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

पिता को बताया प्रेरणा स्त्रोत

अपने पिता से पुलिस स्टेशन का चार्ज लेते हुए पुलिस ऑफिसर वर्षा ने बताया कि उनके पिता ही उनकी प्रेरणा रहे हैं। वहीं उनके पिता को भी अपनी बेटी पर काफी गर्व है और उन्होंने कहा कि बेटी की मेहनत ने गर्व का अवसर प्रदान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।