चिराग पासवान को झटका, लोजपा रामविलास की सरिता वर्णवाल जेडीयू में हुईं शामिल

PatnaPolitics
Google news

पटना: रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (आर) की सरिता वर्णवाल ने बिहार जद(यू.) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में जद(यू.) की प्राथमिकता सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर के महान संविधान में आस्था रखने वाले लोग अब भाजपा को देश से भगाने के लिए एकजुट हो रहे हैं।

इस दौरान उमेश कुशवाहा ने कहा की दलित, शोषित व वंचित समाज के हितों पर कुठाराघात करने वाली भाजपा का 2024 में विदाई तय है. सरिता बर्णवाल के आने से निश्चित तौर पर पार्टी को गया जिला में मजबूती प्रदान होगी।

पार्टी के समाजवादी विचारधारा एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के समाजिक न्याय के साथ विकास की सोच से प्रभावित होकर सरिता बर्णवाल ने पार्टी के साथ जुड़कर कार्य करने का निर्णय लिया है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार के गलत कारनामों से देश का हर वर्ग आज खुद को ठगा महसूस कर रहा है. खासतौर दलित और पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छल करने का काम किया है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।