सहारा के मालिक सुब्रत राय ने कभी अमिताभ बच्चन को कर्ज से उबारा था, मरने के बाद बिग बी ने श्रद्धांजलि तक नहीं दी

सहारा के मालिक सुब्रत राय ने कभी अमिताभ बच्चन को कर्ज से उबारा था, मरने के बाद बिग बी ने श्रद्धांजलि तक नहीं दी

BollywoodEntertainmentNationalTOP NEWSTrendingViral News
Google news

सहारा कंपनी के मालिक सुब्रत राय का 75 साल की आयु में निधन हो गया. वे कई महीनो से बीमार चल रहे थे. उन्हें इलाज के लिए मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन पर देश के कई जाने-माने लोगों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य लगेगा कि सहारा कंपनी के मालिक सुब्रत राय के जिगरी दोस्त अमिताभ बच्चन ने अब तक उन्हें श्रद्धांजलि नहीं दी है. अब इस मुद्दे पर लोग बात करने लगे हैं.

मनोरमा सिंह कहती है कि क्या वजह रही होगी कि अभी तक अमिताभ बच्चन जैसे लोगों ने सहारा सुब्रत रॉय के लिए अपने X हैंडल पर श्रद्धांजलि नहीं लिखा ?जबकि अमिताभ और उनका पूरा परिवार एक समय सहारा श्री के बहुत क्लोज़ और उनके एक्सटेंडेड परिवार का हिस्सा रहे हैं।

बताते चले की अमिताभ बच्चन जब अपने करियर के पीक पर थे, तब उन्होंने 90s में एबीसीएल नाम की कंपनी बनाई थी जो फिल्म प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूशन, म्यूजिक राइट्स की सेलिंग और इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, लेकिन लगातार घाटा होने के चलते कंपनी डूबने की कगार पर पहुंच गई और अमिताभ बच्चन दिवालिया हो गए थे. उस वक्त उनकी पॉलिटिकल लीडर अमर सिंह से अच्छी दोस्ती थी. अमिताभ बच्चन की हालत देखकर अमर सिंह ने उन्हें सुब्रत रॉय से मिलवाया और फिर तीनों की दोस्ती खूब चर्चा में आ गई. उस वक्त सुब्रत रॉय ने अमिताभ बच्चन की हर तरह से खूब मदद की थी.

बताया जाता है कि साल 2010 में सुब्रत रॉय ने अपनी भतीजी की शादी का ग्रैंड आयोजन किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन से साथ शिरकत की थी. उस ग्रैंड वेडिंग में सिनेमा से लेकर खेल जगत और पॉलिटिक्स से जुड़े कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे. अमिताभ बच्चन ने शादी में पहुंचने वाले मेहमानों का स्वागत भी किया था. सोशल मीडिया पर अक्सर अमिताभ बच्चन और सुब्रत रॉय की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।