हे भगवान! गर्भवती गाय के पेट में चाकू घोंपा; छत्तीसगढ़ के भिलाई की घटना CCTV में कैद, आरोपी भी दिखे

Chhattisgarh
Google news

वाकई कलयुग का दौर है, इंसानियत तो बिल्कुल ही खत्म हो गई है। अमानवीयता की हदें इस कदर पार होने लगी हैं कि इंसान होने पर अफसोस होने लगा है। इंसान ही इंसान के साथ हैवानियत की हदें पार करता है, कई घटनाक्रम और हादसे देखे होंगे, लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि जानवर भी दरिंदगी का शिकार हो जाते हैं।

ऐसा ही एक दरिंदगी भरी घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुई है। यहां गांव रुआबांधा में एक गर्भवती गाय को युवक ने चाकू घोंप दिया। घटना को अंजाम देते हुए आरोपी CCTV कैमरे में कैद हुआ है। मामला सामने आने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं घायल गाय ⁠4-5 महीने की गर्भवती है। मालिक ने गाय की हालत देखी तो पुलिस और डॉक्टर को बुलाया। पुलिस को मामले की FIR दर्ज कराई।

चाकू घोंपने के बाद निकालने के लिए पीछे दौड़ा

CCTV में दिख रहे आरोपी की शिनाख्त 27 वर्षीय राम शंकर के रूप में हुई है। वह पहले भी जेल जा चुका है। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। रात करीब एक बजे की घटना है। CCTV में आरोपी चाकू घोंपने के बाद उसे निकालने के लिए गाय के पीछे दौड़ता भी नजर आया। पुलिस ने CCTV के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है और छापेमारी चल रही है।

पुलिस के अनुसार, गाय के मालिक ने शिकायत में बताया कि उसे अपनी गाय सुबह खून से सनी हालत में मिली। गाय की हालत देखकर उसे बहुत दुख हुआ। वह दर्द से कराह रही थी। उसने पहले गाय को संभाला और पानी पिलाया। फिर डॉक्टर को फोन करके तुरंत आने को कहा। उसने अपने घर के बाहर लगे CCTV कैमरे चेक किए, जिसमें घटनाक्रम कैद था। युवक की हरकत देखकर उसे बहुत गुस्सा आया।

गाय और बच्चे की हालत खतरे से बाहर

गाय के मालिक के अनुसार, उसने अपनी गाय को उपचार दिलाने के बाद पुलिस को फोन करके बताया। पुलिस आरोपी को पकड़े और सजा दे। ऐसी अमानवीय हरकत करते हुए उसे शर्म नहीं आई। फिलहाल गाय और उसक बच्चा खतरे से बाहर है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।