मंत्री की कुर्सी मिलने से पहले ही बौखलाए मांझी : मीडिया पर भड़कते हुए बोले- ये लोग अब मारपीट के बाद ही हटेंगे

BiharNationalPolitics

बिहार की गया (सु) लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद अब जीतनराम मांझी मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने जा रहे हैं। रविवार की शाम नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मोदी कैबिनेट के तमाम मंत्रियों के साथ-साथ जीतनराम मांझी भी मंत्री पद की शपथ लेंगे। हालांकि, मंत्री की कुर्सी मिलने से पहले ही मांझी मीडिया पर बौखला गए और पत्रकारों के साथ मारपीट करने की बात करने लगे।

दरअसल, नरेंद्र मोदी सरकार में जीतनराम मांझी को कपड़ा मंत्रालय की अहम जिम्मेवारी दिए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि जीतनराम मांझी यह मंत्रालय मिलने से खुश नहीं हैं और किसी बड़े मंत्रालय चाह रखते हैं। जीतनराम मांझी की नाराजगी उस वक्त सामने आ गई जब दिल्ली में मीडिया ने उनसे मोदी कैबिनेट में मंत्री पद मिलने से जुड़ा सवाल पूछ लिया।

नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री बनने वाले सांसदों को अमित शाह के आवास पर चाय के लिए बुलाया गया है। मनचाहा मंत्रालय नहीं मिलने से नाराज मांझी जब अमित शाह के आवास पर जा रहे थे, तभी वहां मौजूद कुछ मीडिया कर्मियों ने उन्हें घेर लिया और पूछने लगे कि उन्हें कौन सा मंत्रालय मिल रहा है। मीडिया के सवाल सुनकर मांझी भड़क गए और उन्हें वहां से हटने को कहा। लेकिन जब मीडियाकर्मी नहीं हटे तो मांझी ने कहा कि अब इन लोगों को मारा-पीटा जाएगा तभी अच्छा रहेगा।

मांझी की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। उनका कहना था कि मंत्री की कुर्सी मिलने से पहले ही मांझी बौखलाहट में आ गए हैं। बता दें कि एनडीए में शामिल जीतनराम मांझी की पार्टी हम को गया की सिर्फ एक सीट मिली है। गया सीट से जीतकर जीतनराम मांझी पहली बार सांसद बने हैं और महज एक सांसद के बल पर उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री पद मिलने जा रहा है। लेकिन मंत्री बनने से पहले ही मांझी के तेवर बदल गए हैं।

See also  पिछड़ा विरोधी कांग्रेस की गोद में खेल रहे लालू : अमित शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।