मेरठ में आपत्तिजनक स्तिथि में पकड़ाए प्रेमी युगल; लोगों ने निर्वस्त्र अवस्था में ही दौड़ा दिया

Uttar Pradesh
Google news

मेरठ में सरधना क्षेत्र में एक मकान में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल को लोगों ने निर्वस्त्र अवस्था में ही दौड़ा दिया। दूर तक लोग प्रेमी युगल के पीछे डंडे लेकर दौड़े। इस दौरान युवक तो एक गली में भाग गया, जबकि युवती लोगों के बीच घिर गई। एक व्यक्ति ने चादर देकर युवती को सुरक्षित किया और अपने घर में पनाह दी। विवाद की स्थिति बन गई। रातभर दोनों पक्षों में वार्ता चलती रही और बाद में समझौता हो गया।

घटना शनिवार की बताई गई है। सरधना के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक का स्थानीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दो दिन पहले देररात युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती को एक मकान में जाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया। बाद में लोग लाठी-डंडे लेकर उस घर में पहुंच गए जहां प्रेमी युगल था। लोगों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

दोनों लोगों से बचकर भाग निकले। लोगों ने प्रेमी युगल पर हमला कर दिया और डंडे लेकर दोनों को निर्वस्त्रत्त् दौड़ाने लगे। कुछ दूर भागने के बाद युवक एक गली में घुसकर फरार हो गया, जबकि युवती लोगों के घेरे में आ गई। एक व्यक्ति ने युवती को बचाया। युवती को चादर देकर तन ढका और अपने घर में पनाह दी। मददगार ने कह दिया कि यदि किसी ने जोर जबरदस्ती का प्रयास किया तो पुलिस कार्रवाई करेगा। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

मामला तूल पकड़ गया और मोहल्ले में पंचायत बैठ गई। दोनों पक्षों के लोग पंचायत में शामिल हुए। देररात तक चली पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने जानकारी से इंकार किया है। मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस के पास तक कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसा कुछ है तो पुलिस को शिकायत करें। जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।