प्यार किसी उम्र का मोहताज नहीं! 35 साल की कोमल के बिना 18 साल के शहजाद को नहीं आती ​नींद; पढ़े बेमेल विवाह की पूरी कहानी

प्यार किसी उम्र का मोहताज नहीं! 35 साल की कोमल के बिना 18 साल के शहजाद को नहीं आती ​नींद; पढ़े बेमेल विवाह की पूरी कहानी

NationalTOP NEWSTrendingViral News
Google news

पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक बेमेल शादी की खूब चर्चा हो रही है। इस अजब प्रेम की गजब कहानी की खबरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान में इस बेमेल विवाह की अजब बात यह है कि लड़के की उम्र मात्र 18 साल है। वहीं महिला की उम्र 35 साल है। लड़के का नाम शहजाद है जो 35 साल की महिला कोमल के बिना नहीं रह सकता। दोनों शादी तो हो गई। लेकिन इसके लिए शहजाद को अपने परिवार के लोगों की हिंसा का शिकार भी होना पड़ा।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान से हमेशा आतंकवाद, हत्या और राजनीतिक उथल पुथल व कंगाली की खबरें आती हैं। इसी बीच इन दिनों एक बेमेल विवाह की पाकिस्तान में खूब चर्चा हो रही है। 18 साल के युवक ने 35 साल की युवती से शादी रचाई है। इसके लिए युवक को परिवार वालों की मार भी खानी पड़ी। लेकिन फिर भी 18 साल के लड़के ने शादी रचाकर ही दम लिया। सोशल मीडिया पर भी इस बेमेल कपल की फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

35 साल की ‘पिंकी’ को प्रपोज करता है 18 साल का ‘मिट्ठू’

प्यार न कोई उम्र देखता है, न रंग रूप देखता है। किसी को भी किसी से और कभी भी प्यार हो सकता है। इसका एक उदाहरण पाकिस्तान में देखने को मिल रहा है। कोमल और शहजाद की लव स्टोरी की के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों एकदूसरे को प्यार में ‘खास’ नामों से बुलाते हैं। बताया जाता है कि महिला 18 वर्षीय युवक की दूर की रिश्तेदार भी लगती है। बताया जा रहा है कि इस बेमेल शादी के लिए युवक के परिवार के लोग तैयार नहीं थे। परिवार के लोगों ने कई बार युवक की पिटाई भी की, लेकिन युवक और युवती का प्रेम कम नहीं हुआ। आखिरकार दोनों की शादी करनी पड़ी।

18 साल की शहजाद को कोमल प्यार से ‘मिट्ठू’ बुलाती है। वहीं शहजाद कोमल को ‘पिंकी’ के नाम से बुलाता है। मिट्ठू और पिंकी की यह लव स्टोरी पाकिस्तान में खूब चटखारे ले लेकर सुनी पढ़ी जा रही है। अब तो पाकिस्तान के बाहर भी पाकिस्तानी मिट्ठू और पिंकी की लव स्टोरी मशहूर हो गई है।

‘पिंकी’ के बिना ‘मिट्ठू’ को नहीं आती नींद, हो जाता अनिद्रा का शिकार

सोशल मीडिया पर वायरल इस पाकिस्तानी कपल के प्रेम के किस्से के बीच यह भी पता चला है कि पिंकी की गैर मौजूदगी 18 वर्षीय मिट्ठू पर भारी पड़ती है। प्यार पिंकी के न होने पर मिट्ठू अनिद्रा का रोगी हो जाता है। उसकी नींद गायब हो जाती है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ले रहे चुटकी

पाकिस्तानी मिट्ठू और पिंकी की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस बेमेल पाकिस्तानी कपल पर जमकर चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है,यह लड़का 18 का नहीं 13 का लगता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ’35 की लड़की और युवती नहीं औरत होती है। तीसरे ने लिखा है, ‘मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा है कि यह लव स्टोरी सच है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा मुझे तो यह लड़का 16 का नहीं लग रहा है। ऐसे और कई दिलचस्प कमेंट यूजर्स ने किए हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।