“अपने परिवार की दुर्गति करा रहे लालू यादव, सभी को ले जाएंगे जेल”, जदयू नेता नीरज कुमार ने साधा निशाना

NationalPolitics

जनता दल यूनाइटेड के नेता नीरज कुमार ने लालू यादव, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। लालू यादव के लिए उन्होंने कहा कि लालू यादव अपने साथ अपने परिवार की भी दुर्गति करा रहे हैं। वह खुद जेल जाएंगे और पूरे परिवार को भी ले जाएंगे।

जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीरज कुमार ने ‘एनडीए सरकार पूरी नहीं चलेगी और मध्यावधि चुनाव होंगे’ वाले कांग्रेस के बयान पर जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने नौकरी के बदले जमीन घोटाले केस में आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर सीबीआई का शिकंजा कसने पर भी बयान दिया है। नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव ने अपने साथ परिवार वालों की भी दुर्गति कर दी। वह खुद तो जेल जाएंगे ही, पूरे परिवार को भी ले जाएंगे। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि बेचैनी में कांग्रेस पार्टी के नेता राजनीतिक रूप से पराजित होने के बाद राजनीतिक भविष्यवक्ता के रूप में अपने राजनीति में जीवन यापन का माध्यम खोज रहे हैं।

जदयू नेता ने राजद, राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना

नीरज कुमार ने कहा कि देश की जनता ने यह तय कर दिया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनेगी। जेडीयू और टीडीपी ने बगैर कोई शर्त के समर्थन किया है। इसलिए कमल खिल गया और कमलनाथ आपका कमल मुरझा गया। नरेंद्र मोदी रविवार 9 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इसके साथ ही वो लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर जवाहर लाल नेहरू के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। नीरज कुमार ने कहा कि अखिलेश यादव या तो व्यंग कर रहे हैं या कांग्रेस पार्टी को राजनीतिक औकात बता रहे हैं कि हमारी बदौलत आपकी जीत हुई है। कहने का भावार्थ तो यही है। राहुल गांधी का जमीर क्या कहता है। इस पर तो राहुल गांधी को टिप्पणी करनी चाहिए और अखिलेश यादव को इस सवाल पर भी आपको टिप्पणी करनी चाहिए।

टीएमसी पर बरसे जदयू नेता नीरज कुमार

उन्होंने कहा कि टीएमसी प्रमुख ममता को उत्तर प्रदेश में इंडी गठबंधन से सीट मिलती है। लेकिन, पश्चिम बंगाल में सपा, कांग्रेस, सीपीआई को वह एक भी सीट नहीं देती हैं। ममता बनर्जी राजनीतिक रूप से इंडी गठबंधन के घटक दलों को बीपीएल मानती हैं। सीबीआई के नौकरी के बदले जमीन घोटाले केस में लालू यादव समेत 78 लोगों पर चार्जशीट दायर करने के सवाल पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव तो दलित पिछड़ा के फर्जी नेता हैं। उनको पटना में 43 बीघा 12 कट्ठा, 16 धुर जमीन है। यह तो श्रम से कमाई हुई जमीन नहीं है। जो श्रम से नहीं कमाया गया है वह मामला सीबीआई में चल रहा था। सीबीआई ने अब चार्जशीट दाखिल की है। सीबीआई कोर्ट का जो भी आदेश होगा, वह न्यायपालिका के प्रक्षेप में है। मुझे लगता है लालू यादव पटना के एक बड़े जमींदार है। लालू यादव ने अपनी दुर्गति खुद लिखी हुई है, साथ में अपने परिवार की भी दुर्गति कर दी। अब तो खुद जेल जाएंगे ही, साथ में पूरे परिवार को भी जेल में भेजेंगे और वहीं आनंद लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।