जमुई पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी बालो पासवान को किया गिरफ्तार, लूट और हत्या की कोशिश सहित दर्ज हैं कई मामले

BiharJamui

जमुई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल पच्चीस हजार का इनामी अपराधी बलराम पासवान उर्फ बालो पासवान को जमुई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार जमुई पुलिस  अधीक्षक डॉक्टर शौर्य सुमन को गुप्त सूचना मिली की यह अपराधी अपने घर में छिपा है। जिसके बाद डीएसपी हेडक्वार्टर अफताब अहमद के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

कल रात्रि करीब 1.45 बजे छापेमारी टीम ने गोखला गांव स्थित उसके घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। प्रेस कांफ्रेंस करते हुए डीएसपी अफताब अहमद ने बताया की इस अपराधी पर सिकंदरा और लखीसराय के हलसी थाना में लूट, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के कुल पांच मामले दर्ज थे। इस अपराधी पर बिहार पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

कहा की गिरफ्तार अपराधी काफी शातिर है और कई मामले में इसे जमुई पुलिस इसे ढूंढ रही थी। इस गिरफ्तारी को सिकंदरा पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। छापेमारी टीम में अपर थाना अध्यक्ष उपेंद्र पाठक, छैबर राम, कुमोद सिंह, टेक्निकल सेल के जवान और सिकंदरा थाना के कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।