IND Vs PAK: ‘विराट के जूते के बराबर भी नहीं बाबर’ मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर ने छेड़ दिया नया विवाद

T20 World Cup 2024CricketSports

भारत और पाकिस्तान के बीच आज एक हाईवोल्टेज मुकाबला होने जा रहा है। भारत-पाक मैच को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों और फैंस का जोश काफी हाई रहता है। इस मैच का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस मैच को लेकर फैंस और क्रिकेटर्स भी काफी बयानबाजी करते हैं। वहीं अब खुद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का पाक टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर विवादित बयान सामने आया है। दरअसल यूएसए से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है।

पूर्व क्रिकेटर ने छेड़ा नया विवाद

अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की तुलना टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से की जाती है। बाबर को पाकिस्तान का कोहली कहा जाता है। अक्सर इन दोनों की तुलना को लेकर दोनों देशों के फैंस सोशल मीडिया पर भिड़ते हुए दिखाई देते हैं।

https://x.com/IANSKhabar/status/1799719366583267543

वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम को लेकर विवादित बयान दिया है। दानिश कनेरिया ने कहा जैसे ही बाबर आजम शतक बनाता है अगले ही दिन आप विराट कोहली से तुलना करने लगे। बाबर विराट के जूते बराबर भी नहीं हैं। यूएसए के गेंदबाजों ने उसे फंसा दिया। वह गेंदबाजों को खेलने में असमर्थ था।

https://x.com/RichKettle07/status/1799694888835109215

पाकिस्तान भारत को नहीं हरा सकता

आगे दानिश कनेरिया ने कहा कि पाकिस्तान की टीम अपनी गेंदबाजी पर ज्यादा निर्भर रहती है। जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ता है। भारतीय टीम भी पाकिस्तान को बुरी तरह हरा देगी, क्योंकि पाकिस्तान की टीम भारत को हराने में सक्षम नहीं है। विश्व कप में जब-जब पाकिस्तान की टीम आती है तो वे अपने गेंदबाजों की तारीफ करते रहते हैं और कहते हैं वे गेंदबाजी के दम पर मैच जीतेंगे। यहीं कारण है पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ता है।

See also  IND Vs BAN: टीम इंडिया को खतरा, पुणे में हो चुका है उलटफेर, चैंपियन टीम की हुई थी बेइज्जती

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।