बेटे की चाह में महिला ने घर में करवाई तांत्रिक पूजा, लेकिन बंद कमरे में ढोंगी ने कर दिया कांड

CrimeNationalUttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के दादरी में तंत्र मंत्र करने के नाम पर महिला से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तांत्रिक, तंत्र मंत्र के नाम पर महिला को कमरे में ले जाता. वहां महिला के साथ फिर अश्लील हरकत करता. पहले तो महिला बर्दाश्त करती रही, ये सोचकर कि घर वाले न जाने उसके बारे में क्या सोचेंगे. लेकिन तांत्रिक की हरकतें ज्यादा बढ़ने लगीं तो महिला ने सारी बात पति को बता दी.

पीड़िता ने फिर परिवार वालों के साथ थाने जाकर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जीटी रोड के कोट गांव निवासी महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी. शादी के बाद महिला ने दो बेटियों को जन्म दिया. महिला और उसके परिवार वाल चाहते थे कि उन्हें एक बेटा भी हो. रिश्तेदारों ने तब उन्हें हिम्मतपुर गांव निवासी लाखन उर्फ भगत के बारे में बताया. लाखन एक तांत्रिक है.

महिला का लिया फोन नंबर

लाखन से संपर्क करने के बाद परिवार उससे मिला. तब लाखन ने कहा कि बेटे के लिए तांत्रिक पूजा करनी होगी. परिवार मान गया. आरोपी ने तब महिला का फोन नंबर ले लिया. फिर शुरू हुआ तंत्र मंत्र. लाखन ने एक दो बार तो ठीक से तंत्र मंत्र का पाठ करवाया.

कई बार की अश्लील हरकत

लेकिन बाद में वो रोजाना महिला को फोन करके उससे अश्लील बातें करने लगा. वो घर भी आने लगा. यहां पूजा पाठ के बहाने महिला को अकेले कमरे में ले जाता. परिवार वाले भी इसका विरोध नहीं करते. महिला के साथ वो बंद कमरे में अश्लील हरकत करता. पहले तो महिला ने इस बारे में घर वालों को कुछ नहीं बताया. उसे डर था कि घर वाले उसे ही गलत समझेंगे. लेकिन जब तांत्रिक ऐसी हरकतें रोज करने लगा तो महिला के सब्र का बांध टूट गया. उसने पति को सारी बात बता दी.

See also  तमिलनाडु में 2 दलित युवकों को निर्वस्त्र कर बदमाशों ने किया पेशाब, पिटाई के बाद रातभर बंधक बनाकर रखा

पति और परिवार वालों के साथ मिलकर महिला ने हिम्मतनगर थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि महिला का मेडिकल करवा लिया गया है. जल्द ही आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।