अक्षय कुमार के नाम पर खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया 6 करोड़ का फ्रॉड! दर्ज हुआ केस, लगा चीटिंग करने का आरोप

CrimeBollywoodEntertainmentNationalTrending

जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘शो स्टॉपर’ विवादों की वजह से उलझी हुई है. अब खबरें है कि शो के निर्माता और निर्देशक ने इस शो में काम रहीं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार के नाम पर मेकर्स के साथ 6 करोड़ का फ्रॉड किया है.

70 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस जीनत अमान 72 साल की उम्र में एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. वह वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ से ऑनस्क्रीन वापसी करने जा रही हैं. हालांकि इस सीरीज जारी होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. खबर है कि इस शो में काम कर रही हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर वेब सीरीज के निर्देशक निर्देशक मनीष हरिशंकर ने केस फाइल किया गया है. उन पर धोखा देने आरोप लगया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष ने दिगांगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और धारा 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री ने झूठा दावा किया कि अक्षय कुमार और उनकी कंपनी शोस्टॉपर के प्रेजेंटर होंगे.

कथित तौर पर, उन्होंने अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये की मांग भी की. इसके अलावा, एमएच फिल्म्स ने अभिनेता राकेश बेदी और दिगांगना के फैशन डिजाइनर कृष्ण परमार को मानहानि का नोटिस भेजा है. क्योंकि इन्होंने मीडिया में शो को लेकर गलत बयान दिया है और प्रोजेक्ट की रेप्यूटेशन को नुकसान पहुंचाया है.

See also  CRPF जवानों को लेकर जा रही गाड़ी फिसलकर सिंध नाले में गिरी, हादसे में 8 जवान घायल

पुलिस शिकायत के अनुसार, मनीष हरिशंकर ने कहा कि दिगांगना ने पहले एक MOU करने के लिए कहा था जो अक्षय कुमार संग बातचीत करने और उन्हें शो के प्रेजेंटर के रूप में शामिल करने की परमिशन देगा. इस डील के दौरान एक्ट्रेस ने खुद के लिए 75 लाख और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये मांगे थे.

याद दिला दें कि 2022 में यह घोषणा की गई थी कि दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान मनीष हरिशंकर द्वारा निर्देशित और एमएच फिल्म्स द्वारा समर्थित वेब सीरीज़ शोस्टॉपर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. हालांकि, पिछले दो सालों से शो की रिलीज़ के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है.

इस शो की बात करें तो ‘शो स्टॉपर’ यह सीरीज ब्रा फिटिंग के मुद्दे पर आधारित है. दुनिया की लगभग 80 प्रतिशत महिलाएं अपने पूरे जीवन में गलत साइज़ की ब्रा पहनती हैं, जिससे उन्हें गंभीर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होती हैं. इस समस्या को एक लव स्टोरी के जरिए बताया जाएगा जिसमें अमन और किरण कुमार के साथ जरीना वहाब, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं जीनत अमान और दिगांगना सूर्यवंशी भी अहम भूमिकाओं में देखी जाएंगी. हालांकि अभी तक यह विवादों की वजह से उलझी हुई है.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।