IAS अधिकारी टीना डाबी बनीं मां, इस नन्हे मेहमान ने जिंदगी में दी दस्तक; पढ़े पूरी रिपोर्ट

NationalTOP NEWSTrendingViral News
Google news

IAS अधिकारी टीना डाबी के घर में किलकारी गूंजी है, वह मां बन गई हैं। टीना ने राजस्थान के जयपुर स्थित एक हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। टीना ने IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से साल 2022 में शादी की थी। खुशी के मौके पर टीना और प्रदीप को देशभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। बता दें कि टीना साल 2015 IAS बैच की टॉपर रही हैं। टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें काफी संख्या में लोग फॉलो करते हैं।

टीना और प्रदीप कहां से हैं?

टीना मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। उनकी बहन रिया भी यूपीएससी पास कर चुकी हैं और 23 साल की उम्र में इस कठिन परीक्षा को पास करने वाली कैंडीडेट रही हैं। टीना डाबी की पहली शादी आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और फिर 2 साल बाद साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद अतहर जम्मू कश्मीर कैडर लेकर अपने गृह राज्य चले गए थे।

वहीं टीना के पति प्रदीप महाराष्ट्र के लातूर से हैं। प्रदीप ने एमबीबीएस की पढ़ाई भी की है। वह साल 2013 बैच के IAS अधिकारी हैं और उनकी रैंक 478 थी। प्रदीप एक मराठी परिवार से संबंध रखते हैं। टीना ने जब प्रदीप से शादी की थी तो कहा था कि उनकी मां भी मराठी परिवार से हैं।

बेटे के जन्म लेने पर लोग याद कर रहे टीना की ये बात

जैसलमेर में ड्यूटी के दौरान टीना डाबी उस वक्त काफी चर्चा में रही थीं, जब वहां पाक विस्थापित हिंदुओं के अतिक्रमण हटाने और उसके बाद टीना द्वारा उन्हें आशियाने के लिए जमीन का आंवटन किया गया था। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला ने टीना को आशीर्वाद दिया था कि उन्हें बेटा पैदा हो। ऐसे में मुस्कुराते हुए टीना ने कहा था कि बेटे की जगह बेटी पैदा होगी, तो भी चलेगा। गौरतलब है कि टीना के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं और वह खूब पॉपुलर हैं। टीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।