‘मैं उनके विश्वास को देखकर हैरान था..’ PM मोदी ने पंत की मां के साथ हुई फोन कॉल का किस्सा किया साझा

T20 World Cup 2024CricketSports
Google news

टी20 वर्ल्ड कप जीत कर वापस आने के बाद टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बात की थी। इसी बीच उन्होंने ऋषभ पंत से उनके एक्सीडेंट को लेकर बात की। दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था।

प्रधानमंत्री ने कही ये बात

पंत के एक्सीडेंट को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैंने आप की मां से बात की थी। उन्हें भरोसा था कि आप इस इंजरी से रिकवर होकर वापसी कर पाओगे। मैं उनके विश्वास को देख कर हैरान रह गया था।’ पंत की तारीफ करते हुए PM ने कहा, ‘ आपने अपनी गलती को माना, जो बहुत बड़ी बात है।’

मुझे मैदान में वापस आना था

अपने एक्सीडेंट को लेकर बात करते हुए ऋषभ पंत ने कहा, ‘डेढ़ साल पहले मेरा एक्सीडेंट हुआ था। वो मेरे लिए मुश्किल समय था। आप ने मेरी मां को फोन किया था। उस समय तक मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही थी, लेकिन आप के कॉल के बाद मुझे आराम आया था। मैं पिछले डेढ़ साल से सोच रहा था कि मैं एक बार फिर मैदान में वापस आकर पहले से बेहतर करने की कोशिश करनी है।’

आईपीएल में की थी वापसी

ऋषभ पंत ने इस साल आईपीएल से ही क्रिकेट में वापसी की थी। अपने रिटर्न पर उन्होंने 13 मैचों में 40. 55 की औसत से 446 रन बनाए थे। इसके अलावा वर्ल्ड कप में भी उन्होंने 8 मैचों में 171 रन बनाए थे। उनकी विकेटकीपिंग ने भी सभी को प्रभावित किया था।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।