आरा में पूर्व वार्ड पार्षद की हत्या, सब्जी खरीदकर कार से लौट रहे थे घर

AraCrime
Google news

आरा: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. सुबह-सुबह हाजीपुर में एक मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं आरा में भी बदमाशों ने एक हत्या की घटना को अंजाम दिया. घटना कोईलवर-छपरा फोर लेन की है. चनपुरा पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार बदमाशों ने कोईलवर नगर पंचायत वार्ड नंबर-1 के पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मार दी. सिर में गोली लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान कोईलवर नगर पंचायत के वार्ड नंबर-1 मिल्की मिश्रपुरा के रहने वाले जगदीश महतो के 45 वर्षीय पुत्र त्रिभुवन सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि त्रिभुवन सिंह ने करीब पांच साल पहले अपनी एक बोलेरो गाड़ी बेची थी जिसका पैसा लेने के लिए शुक्रवार की सुबह वह हरपुर गांव गए थे. वापस लौटने के दौरान यह घटना हुई है. बाइक सवार दो की संख्या में बदमाश पहुंचे थे।

बताया गया कि मोहमदपुर स्टैंड के पास से सब्जी खरीद कर वापस अपने घर कार से जा रहे थे. सब्जी मंडी से कुछ ही दूर पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कोईलवर-छपरा मुख्य मार्ग को चनपुरा पेट्रोल पंप के पास जाम कर दिया. आगजनी कर हंगामा करने लगे. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।