जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, बारात गए दूल्हे के भांजे को लगी गोली

BiharBegusarai

बिहार में शादी समारोह हो या अन्य सामाजिक आयोजन, हर्ष फायरिंग की घटना आम हो गई है। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भांजे को गोली लग गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव की है।

घायल युवक की पहचान समस्तीपुर के हसनपुर थाना क्षेत्र के चनारपुर गांव निवासी सुनील कुमार का बेटे प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि घायल युवक प्रिंस कुमार अपने मामा के शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। बारात सही समय पर दुल्हन के दरवाजे पर लग गई थी। जयमाला की रस्म चल रही थी।

वहां मौजूद दूल्हे के भांजे प्रिंस कुमार के पास गी एक लड़का हथियार लेकर बैठा था। जयमाला के दौरान उसने  ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान वहां मौजूद प्रिंस कुमार को पैर में गोली जा लगी। गोली लगते ही प्रिंस बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

परिजनों ने प्रिंस को बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बीरपुर थाने के पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

See also  'राहुल गांधी को अपने मामा घर इटली चले जाना चाहिए'- बिहार के मंत्री की सलाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।