बेतिया में चार दिन से लापता चौकीदार का मिला शव, नदी से संदिग्ध परिस्थिति में लाश बरामद

BiharBettiah
Google news

बिहार के बेतिया में रविवार रात से गायब एक चौकीदार का शव सोमवार सुबह को संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया है. परिजनों ने बताया कि 4 जुलाई को किसी ने घर से बाहर चौकीदार को बुलाया था. हमें लगा कि कोई जान पहचान का है, लेकिन उसके बाद से चौकीदार का कुछ पता नहीं लग सका. घरवाले उसकी तलाश में जुटे थे और आखिरकार हार मानकर रविवार को थाने को घटना की सूचना दी. वहीं सोमवार की सुबह लापता चौकीदार का शव बरामद किया गया।

चार दिन से लापता चौकीदार का मिला शव: घटना लौरिया थाना क्षेत्र की है, जहां लौरिया के बरवा सिकहटीया के पास हरहा नदी मे लौरिया थाना में कार्यरत चौकीदार बन्नू हाजरा की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. चौकीदार बन्नू हाजरा पिछले चार दिन से घर से लापता थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम: वहीं एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया है कि सूचना मिली है कि चौकीदार चार दिन से घर से लापता थे. आज उनका शव हरहा नदी से मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर फॉरेंसिक की टीम भी पहुंची हुई है.पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

“चौकीदार लौहिया थाने में कार्यरत थे उनका नदी से शव मिला है. बेटे का कहना है कि 4 जुलाई को रात को कोई घर से उनको बुलाकर ले गया था. उसी दिन से लापता थे. घरवालों ने सोचा कि कोई जान पहचान का बुलाकर ले गया है, वापस आ जाएंगे. लेकिन चौकीदार वापस नहीं आए. कल शाम को थाने को सूचना दी गई थी. फॉरेंसिक टीम आई हुई है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.”- जयप्रकाश सिंह, डीएसपी, शिकारपुर

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।