पूरे देश में नौ स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन

BhagalpurBihar

मानवता की सेवा के लिए ना कोई धर्म होता है ना कोई मजहब होता है सेवाभाव सर्वोपरि है, इंसानियत सर्वोपरि है संगठन के प्रदेश महासचिव कमलेश कुमार सिंह ने यह बात कहते हुए कहा कि ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) इस सामाजिक और विश्व व्यापी अभियान में हिस्सा लेकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है।

आपको बताते चलें कि AIMRA पिछले चार सालों से अपने कर्मठ और युवा स्मृति शेष भावेश भाई सोलंकी जी की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है सामाजिक योगदान कर रहा है क्योंकि संगठन के सदस्यों का भी मानना है कि रक्त बनाया नहीं जा सकता। एक दूसरे के सहयोग से हम सभी लोग प्राणों की रक्षा करते हैं आए दिन होने वाले एक्सीडेंट, आकस्मिक दुर्घटनाएं, थैलेसीमिया और गंभीर रोगों के इलाज वाले मरीज इन सभी परिस्थितियों में हम सभी लोगों द्वारा किए गए इस पुनीत कार्य से हम लोगों की जान बचा सकते हैं।

इसी उद्देश्य को आगे बढ़ते हुए भारतवर्ष के विभिन्न कोनों में संगठन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन भावेश भाई की स्मृति में आयोजित किया जाता है और इस बार भी 9 जून को पूरे प्रदेश में नौ स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है इसका आयोजन भागलपुर में भी किया गया। लोगों ने आगे बढ़कर इस रक्तदान शिविर में अपनी भागीदारी निभाई आपसी भाईचारे का संदेश देते हुए विभिन्न कंपनियों के डिस्ट्रीब्यूटर, ब्रांड एम्पलाई प्रमोटर्स मोबाइल दुकानदार भाई सभी लोगों ने बढ़-चढ़कर रक्तदान में हिस्सा लिया।

भागलपुर के ज़ोनल उपाध्यक्ष अनिल कुमार बाजोरिया, कोर मेम्बर मैक्सी सागर, सैमसंग डिस्ट्रीब्यूटर वरुण गोइनका, सैमसंग टीम लीडर आशीष कुमार, रियलम के टीम लीडर मो. जुलकर नैन, मो उस्मान, मुकेश, सुतीक्षण, अंशु, विवेकानंद ने रक्तदान शिविर में अहम भूमिका निभाई।

See also  भागलपुर : सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।