मिठाई खिलाने को लेकर आपस में भिड़े BJP और RJD के विधायक, जमकर हुई हाथापाई

PatnaTrending
Google news

बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज अंतिम दिन ऐसे में आज सदन के अंदर और बाहर दोनों जगह काफी गहमागहमी देखने को मिल रही है। विपक्षी दल जहां नीतीश कुमार से माफी और इस्तीफा की मांग कर रहे हैं तो वहीं सत्तारूढ़ दल के विधायक नीतीश कुमार को सही बता रहे हैं। इस बीच अब एक और ही रोचक मामला देखने को मिला है। जहां राजद और जदयू के विधायक सदन के बाहर आपस में भिड़ गए हैं।

दरअसल, बिहार विधानसभा में आरक्षण बिल पास होने को लेकर सत्तारूढ़ दल के विधायकों में काफी खुशी नजर आ रही है। ऐसे में राजद के विधायक मुकेश रौशन बीजेपी के विधायक संजय सिंह को मिठाई खिलाने पहुंच गए। राजद विधायक ने भाजपा विधायक के तरफ मिठाई का डब्बा आगे किया और मिठाई लेने का आग्रह किया।

उस दौरान भाजपा के विधायक जीतन राम मांझी मामले में सरकार के खिलाफ पोस्टर लेकर नारेबाजी कर रहे थे। लिहाजा उनको राजद विधायक के तरफ से मिठाई का निमंत्रण मिलना रास नहीं आया और वह गुस्से से लाल हो गए। उसके बाद नौबत हाथ पाई पर आ गई। ऐसे में दोनों दलों के कुछ विधायकों को बीच बचाव करने आना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ।

उधर, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को सदन में जोरदार हंगामा हुआ है।सदन की कार्यवाही शुरू होते ही जीतन राम मांझी पर किए सीएम नीतीश के तुम-तड़ाक के खिलाफ विपक्षी दलों के सांसद वेल में पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी बीच, विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष के लोग वेल में पहुंच गए। नीतीश के खिलाफ विपक्ष की नारेबाजी हुई तो पीएम मोदी के खिलाफ सत्ता पक्ष की नारेबाजी शुरू हो गई. इस बीच, मार्शलों ने एक्शन लिया और सभी का पोस्टर छीन लिया।

 

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।