जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक, सीक्रेट एजेंट्स ने चलाई गोलियां

International News
Google news

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की पोती नाओमी बाइडन से जुड़े एक गंभीर सुरक्षा उल्लंघन का मामला सामने आया है। तीन अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर नाओमी की एसयूवी की खिड़की को तोड़ने का प्रयास किया, जिसके बाद नाओमी की सुरक्षा में तैनात गुप्त सेवा एजेंटों को गोलियां चलानी पड़ीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति बिडेन की पोती नाओमी की सुरक्षा के लिए सीक्रेट सर्विस एजेंट तैनात किए गए हैं। नाओमी अपने गार्डों के साथ जॉर्जटाउन में थी। उनकी एसयूवी उस इलाके में खड़ी थी जहां कुछ लोगों ने उनकी एसयूवी की खिड़की तोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

नाओमी ने पिछले साल नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड से शादी की थी। 29 वर्षीय नाओमी राष्ट्रपति बिडेन के बेटे हंटर बिडेन और कैथलीन की सबसे बड़ी बेटी हैं। नाओमी पेशे से वकील हैं. नाओमी का नाम जो बिडेन की बेटी के नाम पर रखा गया था, जिनकी एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

नाओमी वाशिंगटन में पली बढ़ीं। नाओमी अपने दादा जो बिडेन से बहुत प्यार करती है और प्यार से उन्हें “पॉप्स” कहकर बुलाती है। टाउन एंड कंट्री न्यूज के मुताबिक, 2020 के एक इंटरव्यू में नाओमी ने अपने दादा के बारे में कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या करते हैं या कहां हैं।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।