‘तेजस्वी के अहंकार के कारण बिहार में I.N.D.I.A की दुर्गति हुई’ : पप्पू यादव ने बताया किसकी वजह से PM नहीं बन सके राहुल गांधी

BiharPolitics

पूर्णिया के नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने बिहार में इंडी गठबंधन की हार का ठीकरा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर फोड़ा है। पप्पू यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव के अहंकार के कारण ही बिहार में इंडी गठबंधन की दुर्गति हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि किसकी वजह से राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सके।

पप्पू यादव ने कहा कि हम तो पहले ही कहे थे कि 230 से अधिक सीटें नहीं आएंगी। अगर बिहार के युवराज यानी तेजस्वी यादव के भीतर अहंकार नहीं होता तो केवल बिहार में 25 सीटें इंडिया के खाते में आती। तेजस्वी के अहंकार के कारण बिहार की यह दुर्गति हो गई। अगर आप मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं तो दिल भी बड़ा कीजिए।

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के कारण इतनी सीटें हार गए। जिन सीटों पर इंडी गठबंधन के उम्मीदवार की जीत हो रही थी, वह सीटें भी हम हार गए। आपने सीवान में भी वही किया। बेगूसराय में अगर कन्हैया को टिकट दिए होते तो शायद वह वहां से जीत गए होते। जहां भी एनडीए के लोगों की जीत हुई है, वहां देख लीजिए वोटों का अंतर कितना कम है।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार और दिल्ली के कारण राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन पाए। सिर्फ बिहार और दिल्ली के कारण वह पीएम बनते-बनते रह गए। नहीं तो आज राहुल ही प्रधानमंत्री होते। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पीएम मोदी के पैर छूने पर पप्पू यादव ने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।