दिल्ली से पेरिस जा रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट, टेकऑफ के समय फट गया टायर

WorldNationalTOP NEWS
Google news

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से शुक्रवार दोपहर फ़्रांस के पेरिस के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट ने उड़ान भरी थी। इसमें 220 यात्री सवार थे। यात्रियों की जान उस समय मुश्किल में आ गई, जब एयरपोर्ट पर ग्राउंड फ़ोर्स ने टायर का संदिग्ध मलबा रनवे पर पड़ा हुआ देखा। इस मलबे को देखते ही एयरपोर्ट पर हडकंप मच गया। आनन-फानन में उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई और प्लेन को वापस बुलाया गया।

फ्लाइट में सवार थे 220 लोग 

IGI एयरपोर्ट के अधिकारियों के अनुसार, पेरिस के लिए एयर इंडिया की एक उड़ान को शुक्रवार को रनवे पर टायर का संदिग्ध मलबा दिखने के बाद उड़ान भरने के तुरंत बाद आईजीआई हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा। दोपहर 1.22 बजे प्रस्थान करने के तुरंत बाद दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने फ्लाइट क्रू को स्थिति के बारे में तुरंत सूचित किया। फ्लाइट में 220 लोग सवार थे।

एयर इंडिया ने जारी किया बयान 

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, “28 जुलाई 2023 को दिल्ली-पेरिस फ्लाइट AI143 उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई। दिल्ली एटीसी ने प्रस्थान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने के बारे में चालक दल को जानकारी दी थी।” प्रवक्ता ने कहा, “उड़ान दोपहर 2.18 बजे सुरक्षित रूप से दिल्ली वापस आ गई। दिल्ली में आवश्यक जांच तक यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की योजना बनाई जा रही है। हमें यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है, लेकिन हमेशा की तरह, यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी, यह एयर इंडिया की सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।”

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।