मेला देखकर लौट रहे युवक की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मारी गोली; परिजनों में मातम का माहौल

CrimeBiharMotihari

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मोतिहारी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां मेला देखकर घर लौट रहे युवक पर बदमाशों ने गोली चला दी। जिसमें बाद मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है।

जानकारी के अनुसार,  मोतिहारी-कोटवा पथ पर हरदिया गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर दी गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहा कॉलोनी निवासी राजीव पटेल (30 ) के रूप में हुई है। वह कोर्ट में काम करता था। इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने संदेह के आधार पप्पू ठाकुर नामक एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय  लोगों ने बताया कि राजीव शाम में तुरकौलिया थाना क्षेत्र से मेला देखकर बाइक से लौट रहा था। राजीव बाइक चला रहा था। उसके पीछे छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियापुर मोहल्ला निवासी पप्पू ठाकुर बैठा था। जैसे ही दोनों हरदिया गांव के समीप पहुंचे, पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने राजीव को रुकने के लिए कहा। जैसे ही राजीव ने बाइक रोकी, दूसरी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने नजदीक से राजीव के सिर में गोली मार दी। करीब से गोली लगने से राजीव की मौके पर ही मौत हो गयी। उसके बाद परिवार समेत पूरे गांव में खलबली मच गयी।

उधर, घटना की सूचना पर सदर डीएसपी 2 पीपराकोठी जितेश कुमार पांडेय, मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। राजीव के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। राजीव के पिता विनोद प्रसाद ने बताया कि पप्पू ठाकुर नाम के एक व्यक्ति ने राजीव को तीन बजे दिन में घर से बुलाकर लाया था। उसके साथ अन्य लोग भी थे। पुलिस ने पप्पू को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।